शमिता ने राकेश को लेकर मां सुनंदा से पूछ डाला ये सवाल, मिला कुछ ऐसा जवाब

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। शो में अब सिर्फ छह प्रतियोगी बचे हैं, जिनमें से कोई एक बिग बॉस ओटीटी का फर्स्ट विनर बनेगा। इस बीच शो में फैमिली डे आयोजित किया गया। सभी प्रतियोगियों के परिवार के लोग उनसे मुलाकात करने के लिए तथा उनका हौंसला बढ़ाने आए। एक राउंड के चलते शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी घर में आईं तथा अभिनेत्री ने अपनी मां से दिल खोलकर बातें की। शमिता ने मां से चर्चा करते हुए राकेश बापट को लेकर भी बात की।

वही सबसे पहले सुनंदा शेट्टी घर में आती हैं तथा सभी प्रतियोगियों को बहुत सारी शुभकामनाएं देती हैं। वह पहले राकेश को अपने पास बुलाती हैं तथा उन्हें कहती हैं कि वह कैसा खेल रहे हैं तथा साथ ही कहती हैं कि राकेश तथा शमिता घर के बाहर ट्रेंड कर रहे हैं। वह राकेश से बोलती हैं कि वे वही आदमी रहें जो वो हैं तथा किसी के लिए भी स्वयं को न बदलें। वह खेल में ही रहें तथा कुछ भी परिवर्तन न करें। सुनंदा उनसे बोलती हैं कि वह अपने गेम खेलें, फिर वो चाहे अच्छा हो या गंदा।

वही इतना ही नहीं, सुनंदा ने राकेश की इस बात की भी प्रशंसा की कि कैसे उन्होंने अपने जीवन पर खुलकर बात रखी, जब निया शर्मा शो पर आई थीं। इसके पश्चात् सुनंदा ने अपनी बेटी शमिता से चर्चा की। शमिता ने अपनी मां से बहुत पूछा- क्या राकेश स्वीट नहीं है? इसका उत्तर देते हुए सुनंदा बोलती हैं- वह बहुत ही स्वीट है। वह एक जेंटलमैन है। शमिता ने अपनी मां से यह भी बोला कि घर के प्रतियोगी उन्हें बॉसी बुलाते हैं तथा क्या वह वास्तव में बॉसी हैं? उनकी मां बोलती हैं- बॉसी किस एंगल से… तुम सोने के सींग अपने सिर पर लगाकर नहीं आई हो। तुम एक नार्मल लड़की की तरह आई हो, जैसे बाकी प्रतियोगी हैं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस अभिनेता का हुआ एक्सीडेंट

बिना जिम और योग के आखिर कैसे इतनी दुबली हो गईं भारती सिंह, खुद खोला राज

रश्मि देसाई की तस्वीरों ने लूटा दिल, यूजर बोले- हद कर दी आपने...

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -