खतरों के खिलाड़ी 11: केपटाउन पहुंचकर अर्जुन बिजलानी ने शेयर की पहली तस्वीर
खतरों के खिलाड़ी 11: केपटाउन पहुंचकर अर्जुन बिजलानी ने शेयर की पहली तस्वीर
Share:

कलर्स चैनल के शो खतरों के खिलाड़ी को शूट करने पूरी कास्ट और क्रू केपटाउन जा चुके हैं और अब वहां से पहली तस्वीर सामने आ गई है। हाल ही में शो के कंटेस्टेंट अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने पहली तस्वीर शेयर की है। आप देख सकते हैं केपटाउन पहुंचकर उन्होंने सबसे पहले एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। अब यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में राहुल वैद्य, सना मकुल, निक्की तम्बोली और आस्था गिल एक्टर अर्जुन बिजलानी के साथ दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani)

जी दरअसल अर्जुन ने तस्वीर पर कैप्शन लिखा है "हमारा पहला स्टंट ।। पोज़िंग !!" वैसे बात करें टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 11 के बारे में तो इसकी शूटिंग शुरू करने से पहले कंटेस्टेंट केप टाउन घूमने में लगे हुए हैं। जी दरअसल इन सभी को शहर में घूमते हुए कैजुअल लुक देते देखा जा सकता है। बीते दिनों ही अर्जुन फ्लाइट से इंस्टाग्राम पर लाइव भी गए और 45000 फीट के अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की थी।

अब बात करें खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन के कंटेस्टेंट्स के बारे में तो इस बार शो में कई जाने-पहचाने चेहरे है। इस लिस्ट में बिग बॉस 13 के तीन कंटेस्टेंट निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला लोगों को एंटरटेन करते दिखेंगे। इन तीनों के अलावा शो में अनुष्का सेन, सौरभ राज जैन, अर्जुन बिजलानी, सना मकबूल, विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद, दिव्यांका त्रिपाठी, आस्था गिल जैसे स्टार्स दिखने वाले है। अब शो के सभी एपिसोड देखना रोमांच भरा होने वाला है।

ICU में भर्ती है यह मशहूर एक्टर, कोविड-19 रिपोर्ट का है इंतजार

महाराष्ट्र में 50 लाख के पार निकले कोविड के मामले, हुईं 75 हजार से ज्यादा मौतें

अपने जिले को महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने दी ज्यादा वैक्सीन, अब केंद्र ने मांगा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -