KKK10: धर्मेश ने क्विट किया टास्क पर इस शख्स ने झेला टॉर्चर

हिंदी सिनेमा के जाने माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी का स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 10 में एक से बढ़कर एक खतरनाक टास्क हो रहे हैं. इसके साथ ही कंटेस्टेंट भी हर टास्क को शिद्दत से पूरा कर रहे हैं. वहीं आने वाले एपिसोड्स में ऐसा टास्क देखने को मिल सकता है जिससे रोंगटे खड़े हो सकते है . इसके साथ ही IWM BUZZ रिपोर्ट्स के अनुसार , टास्क में कंटेस्टेंट को एक गुफा में बैठना हो सकता है . इसके साथ ही उस गुफा में आंसू गैस छोड़ी जाएगी. 

कंटेस्टेंट को टास्क खत्म होने तक उसके अंदर बैठना हो सकता है . वहीं करण पटेल, धर्मेश, शिविन नारंग और अदा खान को ये टास्क करना था. इसके साथ ही करण पटेल क्लॉस्टेरोफोबिक हैं तो वो जल्दी गुफा से बाहर निकल आए. और धर्मेश ने भी टास्क क्विट कर दिया. फिलहाल , अदा खान को भी टास्क करते समय दिक्कत होती है परन्तु वो इसे क्विट नहीं करती हैं. वहीं अब अदा खान ने ये टास्क जीता या नहीं ये शो में ही पता चलेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी अदा खान ने बेहतरीन तरीके से हर टास्क को किया है.

 इसके साथ ही खतरों के खिलाड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं टीआरपी रेटिंग्स में दूसरे स्थान पर खतरों के खिलाड़ी ने अपनी जगह पक्की की है.इसके अलावा  अपने पहले हफ्ते में ही शो ने टीआरपी के मामले में बेहतरीन शुरुआत की है. वहीं खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 को पहले हफ्ते 8,392 इंप्रेशन मिले हैं. वहीं शो ने बिग बॉस को भी पीछे छोड़ दिया है. इसके साथ ही बिग बॉस सीजन 13 को अपने पहले हफ्ते में मात्र 4,859 मिले थे.

नागिन 4: शो में हो सकती है इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की होगी एंट्री

पारस की इस दोस्त ने उठाया आकांक्षा के प्यार पर सवाल

द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक ने उड़ाई ट्रम्प की हिंदी की खिल्ली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -