द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक ने उड़ाई ट्रम्प की हिंदी की खिल्ली
द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक ने उड़ाई ट्रम्प की हिंदी की खिल्ली
Share:

होली का त्योहार बेहद नजदीक है.इसके साथ ही  होली से पहले टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो में होली सेलिब्रेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इसके साथ ही इस खास मौके पर एक्ट्रेस काजोल अपनी शॉर्ट फिल्म देवी की कास्ट संग फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचीं है. इसके साथ ही इस दौरान सभी मस्ती के मूड में नजर आ रहे है. इसके साथ ही  कृष्णा अभिषेक शो में सपना के रोल में नजर आ रहे है. वहीं इस बीच उन्होंने ट्रंप की हिंदी की ख‍िल्ली उड़ाई थी .

असल में सोनी टीवी ने एक प्रोमो वीडियो साझा किया है जिसमें शो के स्पेशल होली एपिसोड की झलक देखने को मिल रही है. इसके अलावा इस वीडियो में दिखाया गया है कि काजोल की एंट्री जोशपूर्ण तरीके से होती है. उनकी एंट्री के बाद वहां पर सपना के किरदार में कृष्णा आते हैं और एक्ट्रेस यशस्विनी दायमा को हैलो रीटा बोलते हैं. इसके साथ ही कपिल इस पर कृष्णा को टोकते हुए कहते हैं कि रीटा नहीं उनका नाम यशस्विनी है.

कृष्णा इसपर पलट कर जवाब देते हैं कि तुम्हें क्या लगता है कि मैं इतना कठिन नाम बोल पाऊंगा. कृष्णा ने कहा कि ''इधर प्रेसिडेंट आ कर सचिन को सुचिन बोल कर गया मैं क्या ट्रंप से ज्यादा समझदार है क्या.'' इसके अलावा वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- इस होली की त्योहार, होगी खुशी की बौछार. देखिए देवी की स्टार कास्ट को द कपिल शर्मा शो में इस रविवार रात 9:30 बजे.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा इस समय प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी अच्छा तालमेल बना कर चल रहे हैं. इसके अलावा पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो कुछ समय पहले ही वे पापा बने हैं. वहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर न्यूली बॉर्न गर्ल की फोटोज भी साझा की थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

क्या एक बार फिर डेनियल क्रेग निभाएंगे जेम्स बॉन्ड का किरदार ?

'मेंटलहूड' के प्रमोशन के लिए विभिन्न शहरों का दौरा करेगी करिश्मा कपूर

क्या माया की परेशानी के पीछे छिपा है एमजे का हाथ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -