नागिन 4: शो में हो सकती है इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की होगी एंट्री
नागिन 4: शो में हो सकती है इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की होगी एंट्री
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट रश्मि देसाई शो के बाद से ही चर्चा में बनी हुई हैं. इसके साथ ही वो जगह-जगह मीडिया को इंटरव्यू दे रही हैं. वहीं अब खबरें हैं कि रश्मि के हाथ एक नया प्रोजेक्ट लग गया है और ये है एकता कपूर का शो नागिन 4. एक मीडिया रिपोर्टर की खबर के अनुसार , रश्मि देसाई सुपरनैचुरल शो नागिन 4 में नजर आ सकती हैं. शो में वो जैस्मिन भसीन को रिप्लेस करेंगी. 

इसके साथ ही रश्मि शो की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं और वो रविवार के एपिसोड में नजर आ सकती हैं. हालांकि, इस बारे में ऑफिशियली घोषणा नहीं हुई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैस्मिन भसीन ने शो को अलविदा कह दिया है. शो छोड़ते हुए जैस्मिन भसीन ने कहा था- मुझे माफ कीजिए अगर दर्शकों को इससे दुख पहुंचा है. परन्तु नागिन ऐसा शो से जिसमें कई तरह के ट्विस्ट्स एंड टर्न्स हैं. मेरा शो से बाहर जाना भी उसी में से एक था. 

जब शो शुरू हुआ था पहला ट्विस्ट ये था कि नयनतारा नागिन है. लेकिन बाद में मालूम पड़ा कि नयनतारा नहीं बल्कि बृंदा नागिन है. फिलहाल , मेकर्स इस उथल-पुथल में थे कि वो जैस्मिन के कैरेक्टर को खत्म करें या नहीं. अब देखना होगा कि रश्मि शो में एंट्री लेंगी या नहीं. ऐसा बताया जा रहा  है कि रश्मि और जैस्मिन दोनों ही शो दिल से दिल तक में थी. हालांकि,दोनों के टर्म्स ज्यादा अच्छे नहीं हैं. शो में सिद्धार्थ शुक्ला मेल लीड में थे.

पारस की इस दोस्त ने उठाया आकांक्षा के प्यार पर सवाल

द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक ने उड़ाई ट्रम्प की हिंदी की खिल्ली

प्रेग्नेंसी के बाद बहुत बदल गईं कपिल शर्मा की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -