पारस  की इस दोस्त ने उठाया आकांक्षा के प्यार पर सवाल
पारस की इस दोस्त ने उठाया आकांक्षा के प्यार पर सवाल
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा का सफर शानदार रहा है .इसके साथ ही  वे फाइनल राउंड तक पहुंचे और उन्हें प्रशंसकों का खूब सपोर्ट मिला था. लेकिन जिस चीज को लेकर वे सबसे ज्यादा चर्चा में रहे वो था टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी संग उनका रिलेशनशिप.इसके अलावा शो के बीच में सलमान खान ने ये खुलासा किया था कि पारस सिंगल नहीं हैं और आकांक्षा संग रिलेशनशिप में हैं. जिसके बाद से लोग तरह-तरह की बातें करने लगे थे. इसके साथ ही आकांक्षा ने खुद बिग बॉस के घर के अंदर माहिरा और पारस की नजदीकियों पर सवाल खड़े किए थे. हाल ही में माहिरा ने पारस और आकांक्षा के रिश्ते को लेकर अपनी राय रखी.

एक मीडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में माहिरा शर्मा से पूछा गया कि आकांक्षा पुरी हमेशा पारस छाबड़ा को कोसती आई हैं इस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है. इसके साथ ही इसका जवाब देते हुए माहिरा ने कहा- दो इंसान यदि प्यार करते हैं एक दूसरे की फिक्र और रिस्पेक्ट करते हैं तो वे पब्लिकली ऐसी बातें बाहर नहीं निकालते है . मीडिया के सामने जाकर इंटरव्यू नहीं देते है . वहीं मुझे समझ नहीं आती ये चीजें. लेकिन आपके बीच सच्चा प्यार है तो आप अपने पार्टनर को नीचे नहीं गिराओगे. आप उसकी पब्लिकली इंसल्ट नहीं करोगे और इंतजार करोगे कि वो वापस आए ताकि बातचीत कर स्थिति को सुधारा जा सके.

वहीं माहिरा से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि बिग बॉस के घर में पारस की एंट्री होने से पहले ही आकांक्षा संग उनका ब्रेकअप हो गया था. इसका जवाब देते हुए माहिरा ने कहा- वो मुझे नहीं पता. उसने नेशनल टीवी पर सबके सामने कहा था लेकिन  मैंने कभी तवज्जो नहीं दी. वो अंदर आया तो उसके हाथ में आकांक्षा के नाम का टैटू था. इसके साथ ही मैंने यही माना की उसकी गर्लफ्रेंड है और उस चीज की रिस्पेक्ट करते हुए मैंने दूरी बना कर रखी.

द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक ने उड़ाई ट्रम्प की हिंदी की खिल्ली

'कसौटी जिंदगी...' में एंट्री लेगा फिल्म 'कबीर सिंह' का यह एक्टर

लीप आते ही 'कसौटी ज़िंदगी..' से बाहर होगी यह मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -