खतरों के खिलाडी में वापस आकर खुश है यह अदाकारा
खतरों के खिलाडी में वापस आकर खुश है यह अदाकारा
Share:

एकता कपूर का सीरियल नागिन की अदाकारा अदा खान टीवी का जाना माना रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आती है. खतरों के खिलाडी की शूटिंग लगभग शुरू हो चुकी है और एक्ट्रेस अदा खान फिर से खतरों का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक मिडिया रिपोर्टर से की गयी बातचीत में शो की कंटेस्टेंट अदा खान ने आने वाले एपिसोड्स  के बारे में बात की थी . एक्ट्रेस ने बताया, “मैं बहुत खुश हूं कि लोगों में मुझे खतरों के खिलाड़ी में बहुत पसंद किया, सबने मेरे काम और मेरे टास्क को सराहा. पहले तो मुझे बहुत डर लगा क्योंकि ये मेरा पहला रियलिटी शो है और मैं शर्मीली, अपने आप में रहने वाली इंसान हूं. 

मुझे ज्यादा बोलना पसंद नहीं, तो मुझे लगा कि कैसे मैं ये शो कर पाऊंगी परन्तु  फिर मेरे टास्क में मैंने जो परफॉरमेंस दी उससे लोग इम्प्रेस हुए और मुझे साइलेंट किलर और धाकड़ अदा जैसे नाम मिले, मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे नोटिस किया. खतरों के खिलाडी शो का फिनाले शूट जुलाई में किया जा सकता है. ये मुंबई में ही होगा. इस बारे में अदा ने कहा, “नए एपिसोड तो टेलीकास्ट होना शुरू हो गए हैं 27 जून से ही जो हम बुल्गेरिया में शूट कर चुके हैं परन्तु  फिनाले तो मुंबई में ही शूट करना पड़ेगा. हमारे पास कोई ऑप्शन नहीं है अभी. शूटिंग की बात करें तो जुलाई में खतरों के खिलाड़ी का फिनाले शूट शुरू होगा जिसके लिए मैं उत्साहित हूं.”  

नागिन एक्ट्रेस अदा से नागिन 4 और 5 के बारे में पूछने पर बताया की , “फिलहाल नागिन के बारे में कुछ नहीं पता है मुझे लेकिन अगर कुछ हुआ तो आपको पता चल ही जाएगा.” अदा ने अपने नए प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए बताया की , “फिलहाल जो सिचुएशन है उसमें बहुत रिस्क है और मुझे नहीं पता मैं कब नए प्रोजेक्ट शुरू करूंगी क्योंकि मुझे अपने से ज्यादा मेरे परिवार, मेरे पापा की चिंता है. परन्तु  अगर कुछ अच्छा ऑफर आएगा तो मैं जरूर करूंगी. 

वरुण धवन के साथ इस फिल्म में नजर आ चुकी है उपासना सिंह

माँ के साथ बर्थडे मना रहे है विवियन दसेना, मिला यह तोहफा

TikTok कर रहा था लाखों यूजर्स की जासूसी, ऐसे खुली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -