पोल डांस सीख रही है यह एक्ट्रेस, फैंस ने विश किए गुडलक
पोल डांस सीख रही है यह एक्ट्रेस, फैंस ने विश किए गुडलक
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आ रहीं कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह पोल डांस करती दिखाई दे रही हैं. जी हाँ, इसी के साथ तेजस्वी ने अपनी पोस्ट में खुलासा किया कि वे पोल डांस सीख रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash) on

जी दरअसल तेजस्वी ने दो वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वे पोल डांस की प्रैक्टिस करते हुए दिख रही हैं. आप देख सकते हैं तेजस्वी ने ये वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'Learning the basics.' इसी के साथ तेजस्वी के इस वीडियो को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं और सभी को यह वीडियो जमकर पसंद आ रहे हैं. जी दरअसल इस समय फैंस तेजस्वी को गुडलक कह रहे हैं और उन्हें यह भी कहा जा रहा है कि वह जल्द से जल्द सीख जाएंगी. बात करें तेजस्वी प्रकाश के बारे में तो वह शो खतरों के खिलाड़ी 10 में अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं और लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.

इस समय उनके नाम के कई फैन पेज भी बन चुके हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार भी दे रहे हैं. आप इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में तेजस्वी को देख रहे होंगे जिनकी खिंचाई सबसे अधिक शो के होस्ट रोहित शेट्टी करते हैं. वैसे इस शो के अलावा तेजस्वी संस्कार, स्वरागिनी, पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया, सिलसिला बदलते रिश्तों, कर्ण संगिनी में दिखाई दे चुकीं हैं.

मजे सी बाहर घूम रहीं हैं हिना खान, नहीं है कोरोना वायरस का डर

पीली साड़ी में कयामत नजर आईं रश्मि देसाई, गिराई बिजलियाँ

कोरोना के चलते एकता कपूर ने करवाया प्रोडक्शन हाउस में काम बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -