कोरोना के चलते एकता कपूर ने करवाया प्रोडक्शन हाउस में काम बंद
कोरोना के चलते एकता कपूर ने करवाया प्रोडक्शन हाउस में काम बंद
Share:

इन दिनों भारत में कोरोना वायरस का खौफ हैं और इसी के कारण पूरी दुनिया में दहशत का माहौल व्याप्त हो चुका है. इस समय हालात इतने खराब हो गए हैं कि बहुत सी दुकानों, शूटिंग, मॉल सभी को बंद करना पड़ा है. वहीं अब एकता कपूर ने अपने प्रोड्कशन हाउस बालाजी में भी काम पर रोक लगा दी है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक काफी सालों से चल रहे एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, बालाजी मोशन पिक्चर, ALT बालाजी को बंद करना पड़ रहा है और यह पहली बार हो रहा है. जी दरअसल कोरोना वायरस के डर से उन्होंने ये बड़ा और कठिन फैसला लिया है.

 

मिली खबर के अनुसार एकता ने सोशल मीडिया पर अपने इस फैसले की जानकारी दी है. हाल ही में उन्होंने लिखा हैं- 'हमारे यहां काम करने वालों की सेफ्टी सबसे बड़ी प्राथमिकता है. कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, बालाजी मोशन पिक्चर, ALT बालाजी में सभी काम को रोका जाता है.' केवल इतना ही नहीं एकता कपूर ने दूसरों को भी इस वायरस से बचने और सावधानी बरतने की सलाह दी है.

जी दरअसल उनके अनुसार वो सब साथ में खड़े हैं और बहुत जल्द इस तकलीफ से उबर जाएंगे. आप सभी को पहले तो हम यह बता दें, एकता कपूर ने अपने प्रोड्क्शन हाउस के जरिए कई सुपरहिट सीरियल और फिल्में दी हैं. इसी के साथ आप जानते ही होंगे कि टीवी के मामले में तो उनका ट्रैक रिकॉर्ड शानदार है और इसी कारण वह टीवी क्वीन कहलाती हैं. वहीं इसी लिस्ट में पहली बार कोरोना के चलते उनका काम धीमा हो गया है.

शहनाज गिल के एकतरफा प्यार पर 'पारस' ने बोली कड़वी बात

आरती सिंह ने एक्स बॉयफ्रेंड की सालगिरह पर​ किया ऐसा काम

तारक मेहता की शूटिंग हुई ठप, सरकार से मेकर्स ने बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -