पीली साड़ी में कयामत नजर आईं रश्मि देसाई, गिराई बिजलियाँ
पीली साड़ी में कयामत नजर आईं रश्मि देसाई, गिराई बिजलियाँ
Share:

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को आप सभी इन दिनों शो नागिन 4 में देख रहे होंगे. उन्होंने बीते दिनों ही इस शो को ज्वॉइन किया है. इस शो की शूटिंग से समय निकालकर रश्मि देसाई ने हाल ही में अपने को-स्टार्स संग खूब मस्ती की है जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं. जी हाँ, दरअसल कुछ देर पहले ही उन्होंने सेट से ढेर सारी तस्वीरों को शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इन फोटोज में रश्मि देसाई पीली रंग की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

वहीं शूटिंग शुरु होने के चंद घंटे पहले ही रश्मि देसाई ने ये काम किया है और इस दौरान उनका लुक काफी बेहतरीन नजर आया. रश्मि देसाई और निया शर्मा के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों का कोलाज बना रहे है और सभी को तेजी से वायरल होते हुए भी देखा जा रहा है. वैसे रश्मि देसाई और निया शर्मा को जोड़ी लगातार सभी को पसंद आ रही है और दोनों पर लोगों का प्यार बार्स रहा है. एक तस्वीर में तो रश्मि देसाई का चेहरा काफी खिला-खिला नजर आ रहा है और वह बहुत खुश भी दिखाई दे रहीं हैं.

वैसे रश्मि ने फोटोशूट करवाने के साथ-साथ निया शर्मा के साथ भी कई तस्वीरें क्लिक करवाई है और दोनों के हर फोटो में दोनों की क्यूट सी स्माइल दिखाई दे रही है जो सभी का दिल जीत रही है. वैसे रश्मि को शो देखने वाले काफी पसंद कर रहे है लेकिन कुछ लोगों का कहना अब भी यही है कि उनसे अच्छी जैस्मिन भसीन इस रोल में थीं.

कोरोना के चलते एकता कपूर ने करवाया प्रोडक्शन हाउस में काम बंद

शहनाज गिल के एकतरफा प्यार पर 'पारस' ने बोली कड़वी बात

आरती सिंह ने एक्स बॉयफ्रेंड की सालगिरह पर​ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -