मजे सी बाहर घूम रहीं हैं हिना खान, नहीं है कोरोना वायरस का डर
मजे सी बाहर घूम रहीं हैं हिना खान, नहीं है कोरोना वायरस का डर
Share:

आप जानते ही हैं कि इस समय पूरा का पूरा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री कोरोना वायरस के असर से प्रभावित हुआ पड़ा है कोई अपने घर से बाहर तक नहीं निकल रहा है लेकिन हिना खान पर इसका कोई असर नहीं है. जी हाँ, टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख चुकीं एक्ट्रेस हिना खान ने घर से बाहर एक पार्क में जमकर फोटोशूट करवाया है और ऐसा लग रहा है मनो कोरोना वायरस की उन्हें कोई चिंता ही नहीं है वह टेंशन फ्री हैं. वैसे इस समय हिना की ये सभी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही कोहराम मचा रही हैं जो उन्होंने खुद शेयर कर दी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

इन तस्वीरों में वह येलो कलर की सिंगल ड्रेस में स्टाइलिश और सेक्सी लुक देते हुए नजर आ रहीं हैं और उनके इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. जी दरअसल कुछ देर पहले हिना खान द्वारा शेयर की गई ये सभी पिक्स इंटरनेट पर वायरल होना शुरू हो गई हैं और इन फोटोज को शेयर कर हिना ने इमोजी शेयर किये हैं. वैसे बीते दिनों ही खबरें आई थी कि कोरोना वायरस के कारण हिना खान की शॉर्ट फिल्म का ट्रेलर टाल दिया गया है और इससे भी हिना को कोई दुःख नहीं है.

वैसे आपको पता ही होगा हिना खान ने हाल ही में आई विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. हिना बहुत बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं. हिना अपने बोल्ड अंदाज के चलते भी चर्चाओं में रहती हैं. वैसे बॉलीवुड में आने के बाद हिना अधिक फेम नहीं हांसिल कर पाईं हैं लेकिन वह मेहनत बरकरार रख रहीं हैं. हिना खान की फिल्म हिट नहीं हुई लेकिन उनकी एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी.

कोरोना के चलते एकता कपूर ने करवाया प्रोडक्शन हाउस में काम बंद

शहनाज गिल के एकतरफा प्यार पर 'पारस' ने बोली कड़वी बात

आरती सिंह ने एक्स बॉयफ्रेंड की सालगिरह पर​ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -