खान स‍िस्टर्स ने करवाया ट्रांसफॉर्मेंशन, देखकर पागल हुए फैंस
खान स‍िस्टर्स ने करवाया ट्रांसफॉर्मेंशन, देखकर पागल हुए फैंस
Share:

आप सभी को बता दें कि ब‍िग बॉस 12 से मशहूर हुईं खान स‍िस्टर्स सबा खान और सोमी खान का ट्रांसफॉर्मेंशन चर्चा में है. जी हाँ, ब‍िग बॉस के घर में बतौर जोड़ी एंट्री करने वाली दोनों बहनों का लुक पूरी तरह से बदला बदला नजर आ रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही की तस्वीरों में सबा खान और सोमी खान पहले से ज्यादा ग्लैमरस दिख रही हैं और दोनों का अंदाज बदला लग रहा है. खान स‍िस्टर्स ने अपने नए लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. इस तस्वीर में सोमी खान ब्लू जींस और सफेद टॉप में नजर आ रही हैं और सोमी एक अलग ही अंदाज में दिख रहीं हैं.

सोमी खान जल्द ही अपने दोस्त दीपक ठाकुर संग काम करती नजर आएंगी जो एक म्यूजिक एल्बम होगा. बि‍ग बॉस की खान स‍िस्टर्स बीते द‍िनों होली पर अपने दोस्तों संग पार्टी करते नजर आई थीं और इस पार्टी में सृष्ट‍ि और रोहि‍त सुचांती साथ में नजर आए जहाँ से दोनों के अफेयर को फिर से हवा मिल गई. वहीं सोमी खान ने बीते महीने भजन सम्राट अनूप जलोटा संग एक म्यूज‍िक वीड‍ियो की शूट‍िंग भी पूरी की है. शूट‍िंग की तस्वीरें सोमी खान ने शेयर की थीं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों सबा खान का मेकओवर फैंस के बीच चर्चा में है और उनकी नई तस्वीरों पर फैंस का जबरदस्त कमेंट्स मिल रहे हैं.

सोमी खान और दीपक की जोड़ी को फैंस ने ब‍िग बॉस में खूब पसंद किया था और ऐसी खबरें आई थीं कि ये जोड़ी अब टूट गई है लेकिन सोमी खान ने इन खबरों को पूरी तरह से अफवाह बताया था और दोनों को अच्छा दोस्त बताया था. ब‍िग बॉस के घर में खान स‍िस्टर्स सबसे ज्यादा दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी के करीब रहीं और सोमी का नाम रोमिल के साथ बहुत बार जुड़ा.

तारक मेहता के इस एक्टर ने किया दयाबेन को लेकर बड़ा खुलासा

सोशल मीडिया स्टार संग वायरल हुआ मोनालिसा का यह वीडियो

अब बहुत बूढी हो चुकीं हैं 'हम आपके है कौन' की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -