क्या मर चुकी है मानवता ? कार से टिक गया मजदूर का 6 वर्षीय बच्चा, तो सिशाद ने की क्रूरता की हदें पार

क्या मर चुकी है मानवता ? कार से टिक गया मजदूर का 6 वर्षीय बच्चा, तो सिशाद ने की क्रूरता की हदें पार
Share:

कोच्ची: केरल के थालास्सेरी (Thalassery) में गुरुवार (3 नवंबर) को पार्क की गई कार से सटकर खड़े होने पर सिशाद नामक एक शख्स ने 6 वर्षीय एक मासूम बच्चे पर हमला कर दिया। सिशाद ने उस बच्चे को इतनी जोर से लात मारी, जिससे उसकी पीठ में गंभीर चोट आई है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपित सिशाद को अरेस्ट  कर लिया है।

 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क के किनारे एक कार खड़ी हुई है और एक छोटा बच्चा उससे सटकर खड़ा हो जाता है। इतने में कार में से एक व्यक्ति नीचे उतरता है और मासूम को जोर से ठोकर मार देता। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित सिशाद केरल के पोन्निमपलम का निवासी है। वहीं, पीड़ित बच्चा गणेश, राजस्थान के एक मजदूर का बताया जा रहा है, जो काम की तलाश में केरल में रह रहा है। इस घटना को लेकर भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने सूबे की पिनराई विजयन सरकार की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। 

घटना का वीडियो ट्वीटर पर शेयर करते हुए सुरेंद्रन ने कहा कि, 'पिनराई विजयन के शासन में God’s Own County (देवताओं की भूमि) कहलाने वाला केरल Devil’s Own Land (शैतानों का स्थान) बन चुका है। छह वर्षीय राजस्थानी लड़के को कार पर टिकने के कारण लात-घूंसों से पीटा गया। यह अमानवीय घटना कन्नूर के थालास्सेरी में हुई।' वीडियो में यह भी नज़र आ रहा है कि सिशाद के साथ एक महिला भी है, जो बगैर कुछ कहे कार में बैठ जाती है। इस घटना को लेकर जब आसपास के लोगों ने आरोपित से पूछा तो उसने इसे जायज़ा ठहराने का प्रयास किया और फौरन वहाँ से भाग गया। 

घटना का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सिशाद को अरेस्ट कर लिया। पुलिस का कहना है कि उसने आरोपित पर हत्या की कोशिश समेत विभिन्न गैर-जमानती धाराएँ लगाई हैं। गिरफ्तारी के साथ ही आरोपित की कार को भी जब्त कर लिया गया है। बाल अधिकार संरक्षण आयोग (CPCR) ने भी इस मामले का संज्ञान लिया है। CPCR के अध्यक्ष केवी मनोज कुमार ने घटना पर कहा है कि आयोग ने इसका संज्ञान लिया है और आवश्यकता पड़ी तो आयोग बच्चे का उपचार भी करवाएगा।

'पति नहीं बनाता शारीरिक संबंध, पास जाती हूँ तो मारता है', शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला

‘भारत माता की जय’ बोला तो बच्चे को टीचर ने किया प्रताड़ित, बोले- 'ये जयकारा स्कूल में नहीं घर में करो'

कई महीनों से दोस्त की पत्नी का बलात्कार कर रहा था शख्स, ऐसे खुला राज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -