'पति नहीं बनाता शारीरिक संबंध, पास जाती हूँ तो मारता है', शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला
'पति नहीं बनाता शारीरिक संबंध, पास जाती हूँ तो मारता है', शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक शिकायत महिला थाने पर एक पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ दर्ज कराई है। जी हाँ और बताया जा रहा है कि पीड़िता का पति आर्मी में पदस्थ है और पीड़िता ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि उसकी शादी सितंबर 2020 में हुई थी। आगे उसने बताया शादी रीति रिवाज के मुताबिक हुई लेकिन उसके कुछ ही दिनों बाद पति ने बुरा व्यवहार करना शुरू कर दिया। वह मारपीट करना, भूखे रखना और धमकी देना, इस तरह से भी प्रताड़ित करने लगा।

स्कूल में घुसकर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी, हुआ ये हाल

आगे पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि शादी के काफी दिन बीत जाने के बाद भी पति प्रतीक सराफ ने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए। जी हाँ और जब उसने पति के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की तो मारपीट शुरू हो गई और इसी के साथ ही आर्थिक रूप से भी किसी तरह की कोई मदद नहीं की जा रही थी। पीड़िता ने कहा कि उसको उम्मीद थी कि पति जल्द ही उसके व्यवहार के कारण बदल जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बल्कि वह अलग-अलग तरह से और प्रताड़ित करने लगा। यह सब होने के बाद पति प्रतीक की हरकतों की जानकारी उसने सास माधुरी, ननद मंजरी, ससुर गजानन और जेठ तुषार सराफ को दी।

हालाँकि ससुरालवालों ने प्रतीक को समझाने की कोशिश भी नहीं की, उल्टा उसका सहयोग किया। जी हाँ और फिर सभी ने मिलकर लगातार प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। अंत में तंग आकर पीड़िता ने इसकी जानकारी पति प्रतीक के कमांडिंग ऑफिसर और ब्रिगेड कमांडर को भी दी गई लेकिन जब उसमें कोई कुछ नहीं हो सका तो वह अपने मायके लौट गई और पूरे मामले की शिकायत महिला थाने में कर दी।

आप सभी को बता दें कि प्रतीक सराफ और उसका परिवार महाराष्ट्र के नागपुर में रहता है। वहीं के परिचित के माध्यम से इंदौर में रहने वाली पीड़िता का विवाह आर्मी में पदस्थ प्रतीक से हुआ था। हालाँकि शादी के कुछ दिनों बाद ही वह उसको प्रताड़ित करने लगा था। अब फिलहाल इस पूरे मामले में जांच अधिकारी दुर्गा सूर्यवंशी ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कई महीनों से दोस्त की पत्नी का बलात्कार कर रहा था शख्स, ऐसे खुला राज़

कोयंबटूर धमाके में बड़ा खुलासा, IS स्टाइल में शरीर को किया शेव और लिखी 'अल्लाह के घर' वाली बात

तमिलनाडु: स्कूली छात्राओं ने दर्ज कराया यौन उत्पीड़न का केस, जांच में खुला नया राज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -