महिलाओं के प्राइवेट पार्ट काटकर अपने पास रख लेता था मोहम्मद शफी, खुली 26 महिलाओं की फाइल
महिलाओं के प्राइवेट पार्ट काटकर अपने पास रख लेता था मोहम्मद शफी, खुली 26 महिलाओं की फाइल
Share:

पथानामथिट्टा: केरल के पथानामथिट्टा जिले में कथित नरबलि के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। एक के बाद एक ऐसी चीजें सामने आ रहीं हैं जो दिमाग को झकझोर रहीं हैं। जी हाँ, इस घटनाक्रम की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) अब आरोपी के गांव एलंथूर में जमीन की खुदाई करेगा, ताकि पता लगाया जा सके कि वहां और शव दबे हैं या नहीं? दूसरी तरफ पुलिस सूत्रों का कहना है कि उन्हें शक है कि दो महिलाओं के अलावा और भी महिलाओं की हत्या की गई है। जी हाँ और ऐसा इसलिए क्योंकि मु्ख्य आरोपी मोहम्मद शफी एक साइको रेपिस्ट और किलर है। जो सिर्फ महिलाओं को अपना शिकार बनाता है। पिछले पांच साल में गायब हुई 26 महिलाओं की फाइल भी फिर से खोल दी गई है।

भूखा-प्यासी बेटी को बांधकर पीटता रहा पिता, भूत उतारने के चक्कर में ले ली जान

जी दरअसल एसआईटी ने फिलहाल दो महिलाओं की हत्या के आरोप में मोहम्मद शफी और डॉक्टर भगवल सिंह और उनकी पत्नी लैला को गिरफ्तार किया है। आपको पता हो जिन दो महिलाओं की नृशंस तरीके से हत्या की गई है उनकी पहचान पद्मा और रोसेलिन के रूप में हुई है। एसआईटी के एक अधिकारी ने कहा कि लगातार पूछताछ के बाद उन्हें संदेह है कि "और हत्याएं हुई हैं।" दूसरी तरफ एसआईटी सूत्रों का कहना है कि मामले में मुख्य आरोपी मोहम्मद शफी साइको किलर और रेपिस्ट है। सोशल मीडिया पर फेक आईडी के दम पर पहले वो महिलाओं से दोस्ती करता था फिर किसी तरह का लालच देकर पहले रेप और फिर हत्या करके शव के टुकड़े कर देता था।

दो महिलाओं की बलि देने वाले आरोपी की जमीन की होगी खुदाई

जी हाँ और सूत्रों का कहना है कि शफी ने और भी हत्याएं की होंगी, ऐसा शक है। इसके लिए वह राज्यभर में भ्रमण भी कर चुका था। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शफी को अजीब किस्म का शौक है। वह शिकार की महिलाओं को मारकर उनके प्राइवेट पार्ट्स काटकर निकाल लेता था और अपने पास रख लेता था। जी हाँ और दोनों शिकार की गई महिलाओं के साथ भी उसने यही किया। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी के गांव में अलग-अलग जगहों पर खुदाई के लिए एक्सपर्ट डॉग स्क्वायड की मदद ली जाएगी। इससे पहले दिन में एसआईटी की टीम ने शफी के कोच्चि स्थित घर और होटल में छापेमारी की थी।

'आप युवा पीढ़ी के दिमाग को दूषित कर रही हैं', एकता कपूर को SC की फटकार

इस मशहूर एक्ट्रेस ने चोरी-चुपके मंदिर में रचाई थी सौरव गांगुली से शादी!, कहा था- 'कुर्बानी देनी पड़ती है'

'मुझे डिप्रेशन में डाला', 2 साल से गायब एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का काला सच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -