भूखा-प्यासी बेटी को बांधकर पीटता रहा पिता, भूत उतारने के चक्कर में ले ली जान
भूखा-प्यासी बेटी को बांधकर पीटता रहा पिता, भूत उतारने के चक्कर में ले ली जान
Share:

सोमनाथ: गुजरात में अंधविश्वास के चलते बेटी की हत्या का मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ पिता और ताऊ को शक था कि लड़की को भूत लगे हैं और इसी के चलते लड़की को गन्ने के खेत में बांधकर पीटा गया और उसे भूखा रखा गया। वहीँ इससे उसकी मौत हो गई। जी दरअसल परिवार को तंत्र-मंत्र में भरोसा था और उनका मानना था कि तांत्रिक अनुष्ठान और मारपीट से भूत भाग जाएगा। इस घटना के बारे में लड़की की मां और नाना को पता चला तो उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई, तब यह मामला सामने आया। बताया जा रहा है यह घटना गिर सोमनाथ जिले में तालाला के धावा गांव की है।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी भावेश (काली टीशर्ट में) और उसके भाई दिलीप (ग्रे टी शर्ट में) को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है पुलिस ने जानकारी दी है कि, मृतक धैर्या की उम्र 14 साल थी और वह 9वीं क्लास में पढ़ती थी। वह करीब एक साल से अपने ताऊ दिलीप अकबरी के घर पर धावा गांव में रह रही थी। यहाँ ताऊ तंत्र में भरोसा करता है और उसने ही 1 अक्टूबर को सूरत में रहने वाले अपने भाई यानी धैर्या के पिता भावेश को फोन लगाकर बताया कि तुम्हारी बेटी को भूत लगे हैं।

उसके बाद पिता सूरत से धावा पहुंच गया। इसके बाद दोनों ने आपसी सलाह से उसका भूत भगाने के लिए तंत्र का रास्ता चुना। 1 अक्टूबर को दिलीप और भावेश धैर्या को लेकर गांव के गन्ने के खेत में गए और उसे वहां बांध दिया। उसके बाद दो दिन बाद दोनों भाई खेत में पहुंचे और धैर्या के साथ मारपीट की। यह सब सहने के बाद धैर्या बेसुध हो गई और दोनों भाई उसे उसी हालत में छोड़कर घर आ गए। फिर करीब दो दिन बाद यानी 5 अक्टूबर को खेत में जाकर देखा तो बेटी उसी हालत में पड़ी थी। तब भी उन्होंने कुछ नहीं किया।

वहीँ 7 अक्टूबर की सुबह 11 बजे दोनों खेत में पहुंचे तो बेटी के शरीर से बदबू आ रही थी और कीड़े हो गए थे। उस दौरान उन्हें लगा कि बेटी की मौत हो गई है। उसके बाद दोनों ने उसी रात बेटी का शव वहीं खेत में जला दिया। अगले दिन सूरत में रह रही बच्ची की मां को बेटी की मौत की सूचना दी। अब इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ के बाद खेत से कुछ सामान और बेटी का जला शव बरामद किया गया है।

मस्जिद ले जाकर गंगाधर को खिलाया बीफ और कर दिया खतना, रोज 3 हिंदुओं के धर्मांतरण का था टारगेट

शर्मनाक! 60 वर्षीय महिला के साथ युवको ने की गंदी हरकत, कपड़े उतारे और फिर...

मोमिनपुर हिंसा की आड़ में भड़काऊ वीडियो शेयर करने वाला हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -