'मुझे डिप्रेशन में डाला', 2 साल से गायब एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का काला सच
'मुझे डिप्रेशन में डाला', 2 साल से गायब एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का काला सच
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली नरगिस फाखरी इन दिनों बॉलीवुड से दूर हैं। हालाँकि अब उन्होंने इसी के बारे में बात की है। पहले तो हम आपको यह बता दें कि आखिरी बार इन्हें संजय दत्त संग फिल्म 'तोरबाज' में देखा गया था और यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी। अब इन सभी के बीच हाल ही में नरगिस फाखरी ने बताया कि आखिर वह हिंदी फिल्म जगत से दूर क्यों हैं? जी दरअसल नरगिस फाखरी कुछ मानसिक तनाव से जूझ रही हैं। नरगिस फाखरी का कहना है कि, 'इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें इम्मैच्योर बताया, क्योंकि वह अपनी फीलिंग्स को लेकर सच थीं इसलिए।

आपको लोगों से बात करनी है, फिर चाहे आप उनके साथ बात करने में सहज हो या नहीं। आपको एक मुखौटा लगाकर रहना है, जिसके लिए मैं तैयार नहीं थी। मैं नैचुरल रहना चाहती थी। अब मुझे समझ आ गया है कि लोगों के तीन चेहरे होते हैं। पहला बिजनेस चेहरा, दूसरा क्रिएटिव चेहरा और तीसरा असली चेहरा। मैं उस तरह की फेम के लिए बनी ही नहीं हूं, जिसकी मैं चाह रख रही थी। कई बार इस फेम ने मुझे डुबाया है।' आगे नरगिस फाखरी ने बताया कि उनके जीवन में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब वह मानसिक तनाव से जूझ रही थीं।

जी दरअसल पिछले आठ सालों में नरगिस फाखरी ने इतनी मेहनत की कि उन्हें परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका ही नहीं मिला। इस दौरान नरगिस फाखरी काफी स्ट्रेस हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें मेंटल इशूज हो गए थे। नरगिस फाखरी ने कहा कि 'मैं डिप्रेस्ड थी और खुश भी नहीं थी। ऐसे में मैंने दो साल लिए खुद को हील करने में।' आपको बता दें कि नरगिस फाखरी एक्टर उदय चोपड़ा संग पांच साल रिलेशनशिप में रहीं। जी हाँ और इसके बारे में बातचीत में नरगिस फाखरी ने कहा, 'उदय और मैंने पांच साल एक-दूसरे को डेट किया। वह बेहद ही खूबसूरत इंसान हैं।

साल 2017 में इनका ब्रेकअप हो गया था।' वहीँ बाद में नरगिस फाखरी ने इंस्टाग्राम पर कन्फर्म करते हुए बताया था कि वह फिल्ममेकर मैट अलॉन्जो को डेट कर रही हैं। आपको बता दें कि अब नरगिस फाखरी परिवार के साथ यूएस शिफ्ट हो चुकी हैं।

'आप युवा पीढ़ी के दिमाग को दूषित कर रही हैं', एकता कपूर को SC की फटकार

सारा संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शुभमन गिल, वीडियो हो रहा वायरल

'शादीशुदा मर्द के साथ मोहब्बत में डूबी हो', जब रेखा के लिए बोलीं थीं जया बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -