दो महिलाओं की बलि देने वाले आरोपी की जमीन की होगी खुदाई
दो महिलाओं की बलि देने वाले आरोपी की जमीन की होगी खुदाई
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के पथनमथिट्टा जिले में कथित मानव बलि मामले की जांच कर रहा विशेष जांच दल (SIT) एलंथूर गांव में एक आरोपी की जमीन की खुदाई करेगा। जी हाँ और इससे SIT यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि वहां और शव दबे हैं या नहीं। आप सभी को बता दें कि पुलिस ने दो महिलाओं की हत्या के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जी हाँ और इस मामले में 68 वर्षीय भगवल, उसकी 59 वर्षीय पत्नी लैला और मुख्य आरोपित 52 वर्षीय मोहम्मद शफी को गिरफ्तार किया था। कहा जा रहा है मृत महिलाओं की पहचान पद्मा और रोसेलिन के रूप में हुई थी। आपको बता दें कि सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार एसआईटी के एक अधिकारी ने इस बारे में खुलासा किया है।

जी दरअसल उसका कहना है कि लगातार पूछताछ के बाद उन्हें संदेह है कि और हत्याएं हुई हैं। तीनों आरोपी इस संबंध में कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं बता रहे हैं, लेकिन हमें और हत्याओं की आशंका है। सबसे ज्यादा संदेह मुख्य आरोपी मोहम्मद शफी उर्फ रशीद पर है, क्योंकि उसने संभावित पीड़ितों की तलाश में राज्य भर में यात्रा की थी। इसी के साथ अधिकारी ने आगे कहा कि जमीन की खुदाई के लिए प्रशिक्षित पुलिस डॉग स्क्वाड की भी मदद ली जाएगी। आपको बता दें कि इससे पहले एसआईटी की टीम ने शफी के कोच्चि स्थित घर और होटल में छापेमारी की थी।

जी हाँ और अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान शफी की पत्नी नबीजा ने कथित तौर पर कहा कि, 'शफी ने उसे पिछले सप्ताह सितंबर में 40,000 रुपए दिए थे, और उसे बताया था कि उसे अपनी एक पुरानी गाड़ी को ठिकाने लगाने के बाद यह पैसा मिला है। हालाँकि बाद में पुलिस को जांच में यह भी पता चला कि उसने अपनी दूसरी शिकार पद्मा की कथित तौर पर हत्या करने के बाद उससे प्राप्त सोना गिरवी रख दिया था। आपको बता दें कि एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि, 'पांच साल में पथनमथिट्टा से 12 और एर्नाकुलम जिलों से 14 महिलाओं के लापता होने के मामले सामने आए हैं। मामलों की जांच के लिए विशेष अधिकारियों को यह मामला सौंपा जाएगा।'

'आप युवा पीढ़ी के दिमाग को दूषित कर रही हैं', एकता कपूर को SC की फटकार

मदीना मस्जिद का मौलाना जावेद, कई बार किया 11 साल के मासूम लड़के का रेप, देता था धमकी

हैरी पॉटर के मशहूर अभिनेता ने कहा दुनिया को अलविदा, सोशल मीडिया पर छाया मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -