इस मशहूर एक्ट्रेस ने चोरी-चुपके मंदिर में रचाई थी सौरव गांगुली से शादी!, कहा था- 'कुर्बानी देनी पड़ती है'
इस मशहूर एक्ट्रेस ने चोरी-चुपके मंदिर में रचाई थी सौरव गांगुली से शादी!, कहा था- 'कुर्बानी देनी पड़ती है'
Share:

आप सभी जानते ही होंगे क्रिकेट और फिल्मी दुनिया का बहुत ही पुराना नाता है। जी हाँ और अक्सर कई सारे क्रिकेटर बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट करते हैं और कई ऐसे होते हैं जो बाद में शादी कर चुके हैं। इस लिस्ट में विराट का नाम शामिल है। वहीं कुछ ऐसे भी रहे जिन्होंने हमेशा अपने रिलेशनशिप को मीडिया से छुपा कर रखा। जी हाँ और इस लिस्ट में एक नाम है भारतीय कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का। जी दरअसल भारतीय कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा को काफी समय तक डेट किया था।

भूखा-प्यासी बेटी को बांधकर पीटता रहा पिता, भूत उतारने के चक्कर में ले ली जान

जी हाँ, साल 2000-01 के समय दोनों के अफेयर के चर्चे हर रोज अखबार में छपा करते थे। जी हाँ और सबसे बड़ी बात यह कि उस समय 'दादा' की अपने बचपन की दोस्त डोना से शादी हो चुकी थी। जी हाँ और उससे भी मजेदार बात यह है कि, सौरव गांगुली ने अपने घर वालों के खिलाफ जाकर यह शादी की थी। आपको बता दें कि सौरव गांगुली और नगमा की मुलाकात वर्ल्ड कप 1999 के बाद हुई थी। जी हाँ और यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और उन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। वहीं उसके बाद, उन्होंने अपना रिलेशनशिप मीडिया से छुपाकर रखा लेकिन उन्हें कई बार एक साथ देखा गया जिसकी पुष्टि उनके करीबियों ने भी की थी।

इन दो अभिनेत्रियों के प्यार में दीवाने हो गए थे महेंद्र सिंह धोनी!, एक ने सरेआम कबूली थी इश्क की बात

ऐसा भी कहा जाता है सौरव गांगुली और नगमा ने आंध्र प्रदेश के एक मंदिर में शादी भी कर ली है, हालांकि, इस खबर की पुष्टि आज तक नहीं हो पाई है। इसके अलावा यह भी कहा जाता है दोनों ने एक दूसरे से शादी नहीं की थी, और शादी की खबर मात्र अफवाह थी। वहीं लगातार अफेयर की खबरों के बाद अचानक से उनके ब्रेकअप की खबरें भी आने लगी और उसके बाद जब एक इंटरव्यू के दौरान नगमा से सौरव गांगुली के साथ अफेयर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने दिल की बात मीडिया के सामने कह दी। जी दरअसल इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, "इनकार किसी बात से नहीं किया गया है। कई और चीजों के साथ किसी का करियर भी दांव पर था। अलग होना जरूरी था। कुर्बानी तो देनी ही पड़ती है।"

'मुझे डिप्रेशन में डाला', 2 साल से गायब एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का काला सच

'आप युवा पीढ़ी के दिमाग को दूषित कर रही हैं', एकता कपूर को SC की फटकार

देवर को देखकर खोला इस मशहूर एक्ट्रेस ने करवाचौथ का व्रत!, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -