शराब की दुकान के बाहर शादी के बंधन में बंधा कपल, वजह है काफी दिलचस्प
शराब की दुकान के बाहर शादी के बंधन में बंधा कपल, वजह है काफी दिलचस्प
Share:

कोझिकोड: देश में आए दिन कई तरह के अजीबोगरीब मामले आते रहते है वही केरल के कलीकट स्थित मिनी बाइपास रोड पर सोमवार को अजीबोगरीब दृश्य देखने को मिला, जब यहां एक शराब की दुकान के बाहर एक जोड़ी ने 'विवाह' कर लिया। शादी भी उस समय की गई जब सड़क पर बहुत भीड़ भाड़ थी। शराब की दुकान के बाहर जोड़ी को विवाह करते देख सबकी दृष्टि उन पर ही टिक गई। जो लोग शराब खरीदने के लिए कतार में लगे थे, वो भी जोड़ी को देखने लगे। 

हालांकि, कपल ने शादी वास्तव में नहीं की, बल्कि प्रतीकात्मक थी तथा उन्होंने ऐसा विरोध दर्ज कराने के लिए किया था। दरअसल, कोरोना वायरस के कारण प्रतिबंध लागू हैं। सरकार की तरफ से निर्धारित कर दिया गया है कि शादी में 20 या 50 से अधिक लोग सम्मिलित नहीं हो सकते। इस कारण शादी से संबंधित काम देखने वाले लोगों का कारोबार ठप पड़ा हुआ है। इसलिए सोमवार को केरल कैटरर्स एसोसिएशन ने विरोध दर्ज कराने के लिए शराब की दुकान के बाहर 'प्रतीकात्मक शादी' रचाई। 

कोझिकोड के सांसद एमके राघवन ने जैसे ही अपना भाषण समाप्त किया है, वैसे ही एक कपल दूल्हा-दुल्हन की भांति सजकर आया और एक-दूसरे को माला पहनाकर 'प्रतीकात्मक शादी' रचाई। दूल्हा बने प्रमोद तथा दुल्हन बनी धान्या बीते कई वर्षों से कैटरिंग इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। कैटरगिंग एसोसिएशन का दावा है कि ऐसी एक या दो नहीं, बल्कि राज्य के कई स्थानों पर शराब की दुकान के बाहर ऐसी प्रतीकात्मक शादियां करवाई गई हैं। एसोसिएशन का दावा है कि शादियों पर सरकार के प्रतिबंधों के कारण बीते दो महीने से काम ठप पड़ा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने दलाई लामा को 86 वें जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं

Twitter India के एमडी मनीष माहेश्वरी की गिरफ्तारी पर रोक का मामला, कर्नाटक HC में हुई सुनवाई

करण जोहर की फिल्म को लेकर हुआ एक और खुलासा, आलिया-रणवीर के अलावा ये 3 दिग्गज स्टार भी आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -