Twitter India के एमडी मनीष माहेश्वरी की गिरफ्तारी पर रोक का मामला, कर्नाटक HC में हुई सुनवाई
Twitter India के एमडी मनीष माहेश्वरी की गिरफ्तारी पर रोक का मामला, कर्नाटक HC में हुई सुनवाई
Share:

बैंगलोर: Twitter इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी के खिलाफ दर्ज मामले में यूपी पुलिस को कार्रवाई से रोकने के खिलाफ मंगलवार को कनार्टक उच्च न्यायालय में सुनवाई हो रही है। इससे पहले न्यायाधीश जी. नरेंद्र की पीठ ने अंतरिम आदेश जारी करते हुए यूपी पुलिस को माहेश्वरी के खिलाफ कार्रवाई से रोक दिया था। इस आदेश को यूपी पुलिस ने शीर्ष अदालत में चुनौती दी है।

बता दें, यूपी के बुलंदशहर के रहने वाले मुस्लिम बुजुर्ग की लोनी में दाढ़ी काटने के मामले में वायरल वीडियो को लेकर Twitter इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी को पूछताछ के लिए गत गुरुवार को लोनी थाने में पेश होना था। किन्तु वह थाने नहीं पहुंचे और उन्होंने गिरफ्तारी से बचने के लिए कर्नाटक उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल कर दी थी। कर्नाटक उच्च न्यायालय ने इस मामले में पिछली बार सुनवाई करते हुए गाजियाबाद पुलिस को कहा था कि आप इस प्रकार सख्ती नहीं बरत सकते। आप वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पूछताछ कीजिए।

मनीष माहेश्वरी ने अपना पक्ष रखते हुए अदालत में कहा कि वह कंपनी के निदेशकों में शामिल नहीं हैं। कंपनी के डायरेक्टर विदेश में बैठे हैं। वह यहां सेल्स एंड मार्केटिंग का कार्य देखते हैं, ऐसे में यह उनकी जिम्मेदारी नहीं है कि ट्विटर पर किस तरह का कंटेंट डाला जा रहा है। उनका पक्ष सुनने के बाद अदालत ने गाजियाबाद पुलिस को उनसे सख्ती न बरतने के निर्देश दिए हैं साथ ही वर्चुअल तरीके से पूछताछ से लिए कहा है।

क्रूड आयल को लेकर UAE और सऊदी अरब में तकरार, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में भड़क सकती है आग

जोमैटो ऑफर सब्सक्रिप्शन के लिए 19 जुलाई को 70-72 रुपये के प्राइस बैंड पर मिलेगा ऑफर

आज आ सकती है JEE Main 2021 और NEET 2021 की एग्जाम डेट, शिक्षा मंत्री के सामने पेश होगा प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -