केरल के सीएम विजयन ने इन मुद्दों पर दिया बयान
केरल के सीएम विजयन ने इन मुद्दों पर दिया बयान
Share:

इस समय केरल कई मुद्दों से घिरा हुआ है। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने शनिवार को कुरान को सोने की तस्करी के विवाद में स्थानांतरित करने के लिए कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) की आलोचना की। उन्होंने यह भी कहा कि यूडीएफ इस मुद्दे पर बीजेपी-आरएसएस की कतार में है और उन्हें आत्मनिरीक्षण करने की जरूरत है। सीएम ने कहा, "पवित्र पुस्तक को विवाद में खींचने की जरूरत नहीं थी और राज्य सरकार और मंत्री पर हमला करने की कोई जरूरत नहीं थी।"

पिनाराई विजयन पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे कि कैसे उच्च शिक्षा मंत्री केटी जेलेल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और यूएई वाणिज्य दूतावास और स्वर्ण तस्करी के आरोपी स्वप्न सुरेश के साथ संबंधों को लेकर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पूछताछ की जा सकती है। कुरान के खिलाफ कुछ के रूप में। सीएम पिनाराई ने कहा कि कुरान को यूएई वाणिज्य दूतावास में पहुंचाने के बाद, महावाणिज्य दूत ने कथित तौर पर रमजान के दौरान इसे 'जकात' (दान) के रूप में वितरित करने के लिए जलील से मदद मांगी थी।

माकपा के राज्य सचिव कोडिएरी बालाकृष्णन ने देशाभिमनी में एक लेख में पार्टी के अंग के एक दिन बाद, IUML पर कुरान को सोने की तस्करी के विवाद में घसीटने का आरोप लगाया, पिनारयी विजयन ने लीग पर एक विपक्षी मोर्चे के प्रमुख साथी को यह कहते हुए ले लिया। पवित्र पाठ का अपमान नहीं करना चाहिए था। इस बीच, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने घोषणा की कि मार्क्सवादी पार्टी को इस धारणा के अधीन नहीं होना चाहिए कि लोगों को मूर्ख बनाया जा सकता है। वे जानते हैं कि कोडियरी बालाकृष्णन भाजपा को जगह देने और राज्य में भगवा पार्टी की मदद करने के लिए सांप्रदायिक कार्ड खेल रहे हैं, चेन्निथला ने आरोप लगाया।

VIDEO: जब संसद में 'मर्यादा' भूले आप सांसद संजय सिंह, कंधे पर उठाकर ले गए मार्शल

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने राज्य में इन नीतियों को शुरू करने का दिया संकेत

भाजपा प्रमुख नलिन कुमार ने सरकार से की पबों को बंद करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -