भाजपा प्रमुख नलिन कुमार ने सरकार से की पबों को बंद करने की मांग
भाजपा प्रमुख नलिन कुमार ने सरकार से की पबों को बंद करने की मांग
Share:

कर्नाटक राज्य में सरकार के बारे में बहुत चर्चा हुई है। हाल ही में भाजपा कर्नाटक के अध्यक्ष नलिन कुमार केटेल ने दक्षिण कन्नड़ में पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा “मैंने कल पुलिस आयुक्त से कहा कि हमें जिले के सभी पबों को बंद कर देना चाहिए। यह युवाओं को बर्बाद कर रहा है। "अब तक, उनकी टिप्पणी को दक्षिण कन्नड़ में जिला प्रशासन या राज्य में भाजपा सरकार से समर्थन नहीं मिला है।" हमारे समय में हमने क्लबों के संचालन को रोक दिया है। यदि सरकार कोई निर्णय नहीं लेती है। केटल ने अपने दर्शकों से सराहना प्राप्त करने के बाद युवा शाखा से उचित कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया।

एक प्रमुख मीडिया के सूत्रों ने कर्नाटक के सीएम कार्यालय में रोजाना करीबी लोगों से बात की, कि क्या केटेल द्वारा तटीय शहर में पब बंद करने की मांग पर विचार किया जा रहा है या नहीं। रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसा कोई औपचारिक अनुरोध नहीं किया गया है। सूत्र ने यह भी पुष्टि की है कि सीएम ने मंगलुरु या राज्य में कहीं भी पब बंद करने पर विचार नहीं किया है। 4 अनलॉक के बाद, कर्नाटक सरकार ने एहतियाती उपायों के साथ रेस्तरां, पब और बार को फिर से खोलने की अनुमति दी है।

केटेल विवादों के लिए कोई अजनबी नहीं है और खुलेआम अपने आस्तीन पर राजनीति का हिंदुत्व ब्रांड पहनती है। 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले उन्होंने कहा था “नाथूराम गोडसे ने केवल एक व्यक्ति की हत्या की थी- महात्मा गांधी। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने 17,000 लोगों को मार डाला था। ” लेकिन इसके बावजूद महीनों बाद उन्हें बीएस येदियुरप्पा के स्थान पर एक सांसद से कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष के रूप में पदोन्नत किया गया।

भारत की आर्थिक सहायता से खुश है मालदीव के राष्ट्रपति

भारत ने मालदीव को दी 1840 करोड़ की आर्थिक मदद, राष्ट्रपति सालिह ने जताया आभार

बीते 10 दिनों में आज पांचवी बार बिहार को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, करेंगे सौगातों की बौछार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -