VIDEO: जब संसद में 'मर्यादा' भूले आप सांसद संजय सिंह, कंधे पर उठाकर ले गए मार्शल
VIDEO: जब संसद में 'मर्यादा' भूले आप सांसद संजय सिंह, कंधे पर उठाकर ले गए मार्शल
Share:

नई दिल्ली: राज्यसभा में रविवार को दो कृषि बिलों पर चर्चा के दौरान जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह ने तो एक अनोखे तरीके से इस बिल का विरोध किया. संजय सिंह उप सभापति की कुर्सी के समक्ष आकर जोर-जोर से ताली पीटने लगे और इस विधेयक का पुरजोर विरोध करने लगे. ऐसे में उपसभापति को मार्शल को सदन में बुलाना पड़ा.

इसके बाद मार्शल आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह को कंधे पर उठाकर बाहर ले गए. हालांकि, वहां पर उपस्थित अन्य नेताओं ने इसका भी विरोध किया, जिसके बाद मार्शल ने संजय सिंह को छोड़ दिया. आम आदमी पार्टी (आप) ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. वीडियो के साथ आप ने कैप्शन में लिखा कि, 'भारतीय जनता पार्टी के किसान विरोधी काले कानून के खिलाफ सबसे आगे रहकर पूरे दम के साथ किसानों की आवाज बने सांसद संजय सिंह! सड़क से लेकर संसद तक देश के किसानों की आवाज उठाएंगे! संघर्ष जारी रहेगा! जय किसान!'

तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद डेरेक ओ ब्रायन भी संजय सिंह की तरह ही बिल का विरोध करते हुए वेल में पहुंच गए. उन्होंने उपसभापति को रूल बुक दिखाया और जमकर नारेबाजी की. फिर उन्होंने उपसभापति के सामने ही रूल बुक को फाड़ दिया. जिसके बाद उपसभापति के पास खड़े हुए मार्शल ने डेरेक को उपसभापति के पास से हटाना पड़ा.

 

भाजपा प्रमुख नलिन कुमार ने सरकार से की पबों को बंद करने की मांग

भारत ने मालदीव को दी 1840 करोड़ की आर्थिक मदद, राष्ट्रपति सालिह ने जताया आभार

भारत की आर्थिक सहायता से खुश है मालदीव के राष्ट्रपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -