'मुसलमानों को ख़त्म करना चाहते है BJP और AAP', ओवैसी ने बोला जमकर हमला
'मुसलमानों को ख़त्म करना चाहते है BJP और AAP', ओवैसी ने बोला जमकर हमला
Share:

अहमदाबाद: शनिवार को AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे हैं। उन्होंने पहले दिन भारतीय जनता पार्टी सरकार को यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने के फैसले पर घेरा है। ओवैसी ने कहा कि मैं हैरान नहीं हूं। जब भी चुनाव आसपास होते हैं तो वे (भाजपा) इस प्रकार के मामलों को ही सामने लाते हैं। भाजपा अब तक हर मामलों में नाकाम हुई है। चाहे वो कोरोना महामारी का दौर हो या महंगाई का मसला। इसलिए वे अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए इन विषयों को ला रहे हैं। हालांकि, गुजरात के आदिवासी लोग यूनिफॉर्म सिविल कोड (UCC) को स्वीकार नहीं करेंगे।

बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य सरकार यूनिफॉर्म सिविल कोड का दांव चल सकती है। सूत्रों के अनुसार, सरकार एक समिति गठित कर सकती है, ये समिति समान नागरिक संहिता की संभावनाएं तलाशेगी। इसके लिए कई पहलुओं का मूल्यांकन किया जाएगा। उच्च न्यायालय के सेवनियर्ट जज इस कमेटी की अध्यक्षता करेंगे।

ओवैसी ने कहा- मैं इस फैसले से हैरान नहीं हूं, किन्तु वे इसे लागू नहीं कर सकते। पहले बस भाजपा थी, अब आम आदमी पार्टी हिंदी कार्ड खेल रही है। सभी मुसलमानों को समाप्त करना चाहते हैं। वे मुस्लिम वोट एवं मुस्लिम प्रतिनिधित्व नहीं चाहते हैं। वे मुसलमानों के खिलाफ हैं तथा इस सबके लिए पीएम नरेंद्र मोदी जिम्मेदार हैं, जिन्होंने बीते 8 सालों में हमारे देश की राजनीतिक प्रवृत्ति को बदल दिया है। ओवैसी ने बिलकिस बानो केस पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि बिलकिस बानो पर भाजपा और आप नहीं बोलती है। भाजपा महंगाई या बेरोजगारी पर नहीं बोलती। वे बस मामले को डायवर्ट करते हैं। 

गहलोत के आते ही पायलट जाएंगे गुजरात, कांग्रेस के लिए मांगेंगे वोट

'हिमाचल प्रदेश में दोबारा सरकार बनाएगी भाजपा..', सीएम जयराम ठाकुर का दावा

प्रदेश में जल्द आएगी भारत जोड़ो यात्रा, उज्जैन में होगी जनसभा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -