गहलोत के आते ही पायलट जाएंगे गुजरात, कांग्रेस के लिए मांगेंगे वोट
गहलोत के आते ही पायलट जाएंगे गुजरात, कांग्रेस के लिए मांगेंगे वोट
Share:

जयपुर: कांग्रेस हाईकमान ने राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को गुजरात चुनाव में स्टार प्रचारक बनाया है। पायलट, गहलोत के गुजरात दौरे से लौटते ही 31 अक्टूबर को गुजरात के लिए रवाना होंगे। पायलट यहां एक के बाद एक कुल 4 जनसभा करने वाले हैं। इसके बाद वो परिवर्तन संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना भी करेंगे।

कार्यक्रम के अनुसार, कांग्रेस नेता सचिन पायलट 31 अक्टूबर को गुजरात के खेड़ा के फगवल में सुबह 10:30 बजे पहली जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद परिवर्तन संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके बाद राजकोट के वीरपुर में 11:30 बजे उनके स्वागत में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है। जहां से पूर्व डिप्टी सीएम गुजरात के माही सागर जिले के लोनावाला में 12:15 बजे व संतरामपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। सचिन पायलट की चौथी व अंतिम जनसभा दाहोद में शाम 4:15 बजे होगी।

बता दें कि, कांग्रेस हाईकमान ने सचिन पायलट को हिमाचल चुनाव में पर्यवेक्षक बना रखा है। मगर, पार्टी अब सचिन पायलट की सेवाएं गुजरात चुनाव में भी लेगी। सीएम गहलोत वरिष्ठ पर्यवेक्षक के रूप में 28 से 31 अक्टूबर तक अपने 4 दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान जहां 6 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 

'हिमाचल प्रदेश में दोबारा सरकार बनाएगी भाजपा..', सीएम जयराम ठाकुर का दावा

अक्टूबर जाने को है, लेकिन मानसून कब जाएगा ? इन राज्यों में अगले 5 दिनों तक होगी भारी बारिश

'भाजपा के डर से दूसरे दलों को चंदा नहीं मिल रहा..', अशोक गहलोत का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -