'हिमाचल प्रदेश में दोबारा सरकार बनाएगी भाजपा..', सीएम जयराम ठाकुर का दावा
'हिमाचल प्रदेश में दोबारा सरकार बनाएगी भाजपा..', सीएम जयराम ठाकुर का दावा
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनावी जंग में सत्ताधारी भाजपा ने सत्ता बरक़रार रखने के लिए पूरी जान लगा दी है। भाजपा दोबारा सत्ता में आने का दावा कर रही है, तो वहीं विपक्षी कांग्रेस भी पूरी ताकत के साथ चुनाव मैदान में उतरी है।  इस बीच एक कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने सत्ता में वापसी का दावा किया है।

सीएम जयराम ठाकुर ने दावा करते हुए कहा है कि भाजपा हिमाचल प्रदेश में फिर से सरकार बनाएगी। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि ये हमारा सौभाग्य है कि हमारे पास ऐसा नेता है जिसका चेहरा लोगों के दिल में बसा हुआ है। हिमाचल प्रदेश की जनता का पीएम मोदी से खास जुड़ाव है और इसका फायदा पार्टी को मिलेगा। सीएम ठाकुर ने आगे कहा कि हिमाचल प्रदेश में सरकार बदलने के साथ काम करने का रिवाज था, जिसे हमने पहले दिन से बदलने का कार्य किया है।

सीएम जयराम ने दावा किया कि हमने हिमाचल प्रदेश में हर जगह काम किया है। हमने गरीबी को महसूस किया है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार के चलते सूबे के विकास को पांच साल में रफ़्तार मिली है। मंडी में वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह की जीत को लेकर प्रश्न पर उन्होंने कहा कि वो चुनाव श्रद्धांजलि के नाम पर निकला। वो चुनाव इमोशनल कार्ड के कारण कांग्रेस जीती। हम अलर्ट हुए हैं।

प्रदेश में जल्द आएगी भारत जोड़ो यात्रा, उज्जैन में होगी जनसभा

'भाजपा के डर से दूसरे दलों को चंदा नहीं मिल रहा..', अशोक गहलोत का आरोप

इंदौर ऑटो एसोसिएशन के अध्यक्ष ने अवैध टेक्सी के विरोध में मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -