केजरीवाल ने सभी सरकारी खेल सुविधाओं को रात 10 बजे तक खुला रखने का निर्देश दिया

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को घोषणा की कि दिल्ली सरकार ने एथलीटों के लिए रात 10 बजे तक सभी खेल सुविधाओं को खुला रखने के लिए निर्देश जारी किए हैं

"यह मेरे ध्यान में आया है कि एथलीटों को गर्मी के कारण कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। हम आदेश दे रहे हैं कि सभी खेल सुविधाएं रात 10 बजे तक खुली रहें ताकि एथलीट उनका उपयोग कर सकें, "केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा।

यह निर्देश मीडिया के इस आरोप के बाद आया है कि त्यागराज स्टेडियम को खेल गतिविधियों के लिए सामान्य से पहले बंद कर दिया गया था ताकि एक आईएएस अधिकारी अपने कुत्ते को सुविधा में ले जा सके। 

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा केजरीवाल ने शहर में सभी राज्य संचालित खेल सुविधाओं को रात 10 बजे तक एथलीटों के लिए खुला रखने के लिए कहा है ।

सिसोदिया ने रिपोर्ट (रात) को टैग करते हुए ट्वीट किया, "समाचार रिपोर्टें हमारे ध्यान में आई हैं कि कुछ खेल सुविधाओं को जल्दी बंद किया जा रहा है, जिससे उन खिलाड़ियों को असुविधा हो रही है जो देर रात तक खेलना पसंद करते हैं। सीएम @ArvindKejriwal ने आदेश दिया है कि दिल्ली सरकार की सभी खेल सुविधाएं एथलीटों के लिए रात 10 बजे तक खुली रहेंगी।

इजरायल के रक्षा मंत्री बेनी गैंट्ज अगले सप्ताह भारत का दौरा करेंगे

गेंहू, चीनी के बाद अब चावल की बारी, मोदी सरकार कर रही निर्यात पर रोक लगाने की तैयारी

अचानक बिजली के खंभे से टकरा गई बस, लगी आग और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -