अचानक बिजली के खंभे से टकरा गई बस, लगी आग और फिर...

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में बुधवार शाम एक प्राइवेट बस में सड़क किनारे बिजली के खंभे के तार के संपर्क में आने से एक अज्ञात शख्स की जलकर जान चली गई। एक पुलिस अफसर ने बताया कि हादसा जिले के कंसबेल थाना इलाके के डोकड़ा चौकी क्षेत्र में शाम लगभग साढ़े छह बजे हुआ। अफसर ने बताया कि लगभग एक दर्जन यात्रियों को लेकर जा रही बस सड़क किनारे बिजली के खंभे के तार के संपर्क में आ गई, जिससे शॉर्ट सर्किट हो गया जिससे आग लग गई। 

साथ ही उन्होंने कहा कि यात्रियों में से एक की जलकर मौत हो गई जबकि अन्य को स्थानीय निवासियों की सहायता से बचा लिया गया। उन्होंने कहा कि मामले की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस दल घटनास्थल पहुंचा तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस अफसरों ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात की जा रही है।

वही एक दूसरी घटना में बुधवार को चारधाम यात्रा के लिए जा रहे 6 यात्रियों की दुर्घटना में मौत हो गई। कहा जा रहा है कि सभी यात्री वाहन में सवार होकर यात्रा पर निकले थे। दुर्घटना के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई थी। रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है। टिहरी के कलेक्टर ने घटना की जानकारी देते हुए कहा, दुर्घटना टिहरी जिले के समीप घटित हुई है। यात्रियों ने खाना बनाने के लिए एक गैस सिलेंडर भी साथ रखा था, जिसके फटने से ये दुर्घटना हुई है।

राष्ट्रपति ने लद्दाख के एलजी को हिंदू विवाह अधिनियम के तहत शक्तियों का उपयोग करने का अधिकार दिया

आतंकी यासीन मलिक के लिए सुरक्षाबलों पर फेंके थे पत्थर, अब थाने में कान पकड़कर माफ़ी मांग रहे कट्टरपंथी

प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को भारत के सबसे बड़े ड्रोन महोत्सव का उद्घाटन करेंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -