बिग-बी ने कहा, KBC9 में बैडमिंटन स्टार PV सिंधु का स्वागत-वंदन-अभिनंदन
बिग-बी ने कहा, KBC9 में बैडमिंटन स्टार PV सिंधु का स्वागत-वंदन-अभिनंदन
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का शो केबीसी9 अभी फ़िलहाल देखा जाए तो पूरी तरह से शबाब पर चल रहा है. इस शो में वैसे भी कई चर्चित-चर्चित हस्तियां भी हमे नजर आती रही है. अभी हाल ही में इस शो में हमे बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु भी नजर आई थी. जी हां टीआरपी के मामले में भी बिग बी के शो केबीसी9 ने सभी सीरियलो की वॉट लगा दी है. तो वही अमिताभ बच्चन अपने इस शो के साथ ही साथ अपनी फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' के कारण भी सुर्खियों में चल रहे है. बिग बी को सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है.

देखा जाए तो जनाब अबकी बार इस शो में स्पेशल सेगमेंट को और स्पेशल बनाने के लिए मेहमान के तौर पर एक खास जाना-माना चेहरा भी दिखने वाला है. ये खास चेहरा और कोई नहीं बल्कि बैडमिंटन चैंपियन पी.वी.सिंधु का है.सिंधु बहुत जल्द स्पेशल सेगमेंट में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली हैं. अमिताभ बच्चन ने सिंधु के साथ केबीसी का एपिसोड शूट कर लिया है.

अमिताभ बच्चन ने खुट ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने ट्विट किया, 'वर्ल्ड चैंपियन सिंधु के साथ शूट करके गौरवांवित महसूस कर रहा हूं.' इससे पहले बिग बी ने सिंधु की जीत पर बधाई देते हुए भी ट्वीट किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

राजेश खन्ना की तरह बनना चाहते थे टॉम आल्टर...

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -