कियारा आडवाणी की फोटो लेकर पहुंचा कंटेस्टेंट, एक्ट्रेस को लेकर कही ये चौंकाने वाली बात
कियारा आडवाणी की फोटो लेकर पहुंचा कंटेस्टेंट, एक्ट्रेस को लेकर कही ये चौंकाने वाली बात
Share:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इस समय कौन बनेगा करोड़पति-12 की शूटिंग में बिजी हैं। इस शो में कई बार ऐसे कंटेस्टेंट्स आते तो हैं करोड़पति बनने के सपने लेकर, किन्तु ऑडियंस को एंटरटेन करने में भी कोई कमी नहीं छोड़ते। हाल ही में शो में एक ऐसे ही कंटेस्टेंट पहुंचे, जिन्होंने ऑडियंस का बहुत मनोरंजन किया। इनका नाम है विजय पाल सिंह। विजय, बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी के बेहद बड़े फैन हैं। विजय, कियारा के इतने बड़े प्रशंसक हैं कि उनके घर में भी कियारा की बहुत सारी फोटोज हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

यही नहीं, विजय कियारा से शादी करने के सपने भी रखते हैं। विजय ने, अमिताभ बच्चन को बताया कि वह कियारा आडवाणी के काफी बड़े फैन हैं तथा उनसे विवाह करना चाहते हैं। इतना ही नहीं, विजय शो में कियारा की तस्वीर भी अपनी जेब में रखकर लाए हैं तथा बोलते हैं कि कियारा उनके लिए काफी लकी हैं। इसलिए वह साथ में उनकी तस्वीर लेकर चलते हैं।

विजय ने बताया कि उन्होंने अपने पूरे कमरे की पूरी दिवार में कियारा की तस्वीर लगा रखी है। यह सुनते ही अमिताभ बच्चन चौंक गए तथा फिर हंसने लगे। चैनल की तरफ से केबीसी का प्रोमो भी साझा किया गया है, जिसमें विजय के कमरे की झलक देखी जा सकती है। प्रोमों में दिखाया गया है कि विजय 50 लाख की रकम जीत लेते हैं, जिस पर अमिताभ उनसे कहते हैं कि आपको इतना ज्ञान कैसे है। इस पर विजय उत्तर में बोलते हैं कि वह इंटरनेट पर सर्च करते रहते हैं। वहीं जब विजय से 1 करोड़ का प्रश्न पूछा जाता है तो वह अपनी जेब से कियारा आडवाणी की तस्वीर निकालते हैं तथा बोलते हैं, कि यह मेरी लकी चार्म है।

सैफ अली खान पर भड़के शक्तिमान, कहा- 'लंकेश कोई गेंद नहीं।।।'

मशहूर कॉमेडियन कपिल अपनी बेटी को हंसाने में हुए फेल, इस शख्स ने कर दिखाया ये काम

अली गोनी से प्यार करती हैं जैस्मिन भसीन, खुद किया कबूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -