अली गोनी से प्यार करती हैं जैस्मिन भसीन, खुद किया कबूल
अली गोनी से प्यार करती हैं जैस्मिन भसीन, खुद किया कबूल
Share:

बिग बॉस 14 में इन दिनों केवल चार कंटेस्टेंट्स हैं जो बचे हुए हैं। इस लिस्ट में रुबीना दिलायक, अभिनव शुक्ला, एजाज खान और जैस्मिन भसीन शामिल हैं। अब इन सभी को टक्कर देने के लिए 6 पुराने कंटेस्टेंट घर के अंदर आ गए हैं। यह सभी कंटेस्टेंट बतौर गेस्ट नहीं आए हैं बल्कि ट्रॉफी लेने के लिए आए हैं, यानी अब टोटल 10 लोग हैं जिनमे से किसी एक को ट्रॉफी अपने नाम करनी है। वैसे बाहर से आए पुराने कंटेस्टेंट में अर्शी खान, विकास गुप्ता, राखी सावंत, कश्मीरा शाह, राहुल महाजन और मनु पंजाबी शामिल है।

वैसे अब इसी बीच विकास गुप्ता ने जैस्मिन और अली का रिश्ता सबके सामने ला दिया है। जैसे ही उन्होंने घर में एंट्री ली वैसे ही उन्होंने जैस्मिन से पूछा कि 'आखिर उनके और अली के बीच में क्या चल रहा है।' जिसके जवाब में जैस्मिन ने कहा कि 'वो दोनों महज दोस्त हैं।' उसके बाद विकास गुप्ता ने कहा कि, 'क्या तुम्हें लगता है कि पूरी दुनिया बेवकूफ है? क्या तुम पूरी जिंदगी अली के साथ नहीं रहना चाहती हो? क्या तुम अली को प्यार नहीं करती हो?' इसके जवाब को पहले तो जैस्मिन ने गोल-गोल घूमाने की कोशिश की लेकिन इसके बाद वो कुबूल कर लेती हैं कि 'हां मैं अली से प्यार करती हूँ।'

वैसे इस तरह यह तो सामने आ गया है कि जैस्मिन अली से प्यार करती हैं। वैसे विकास गुप्ता के तुरंत बाद घर में एंट्री लेने वाली कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह भी जैस्मिन और अली के रिश्ते पर निशाना साधती नजर आईं। उन्होंने जैस्मिन भसीन को मास्टरमाइंड बताया। उनका कहना रहा कि जैस्मिन ने अली का इस्तेमाल किया और जब घर से बाहर जाने की बात आई तो उन्होंने अली को बाहर भेज दिया। वहीं इसके जवाब में जैस्मिन ने कहा, 'कश्मीरा आप हमारे इमोशन को मास्टर स्ट्रोक नहीं बता सकतीं क्योंकि आप कुछ नहीं जानती।' वैसे अब यह देखना होगा आगे क्या-क्या होता है।

भारत बंद के बीच फिर हिरासत में ली गईं महबूबा मुफ़्ती ! पीडीपी ने लगाया आरोप

अपनी सास को ख़ास अंदाज में करीना ने दी जन्मदिन की बधाई

शादी के लिए नेहा ने किया था रोहनप्रीत को प्रपोज, पति ने कर दिया था मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -