मशहूर कॉमेडियन कपिल अपनी बेटी को हंसाने में हुए फेल, इस शख्स ने कर दिखाया ये काम
मशहूर कॉमेडियन कपिल अपनी बेटी को हंसाने में हुए फेल, इस शख्स ने कर दिखाया ये काम
Share:

टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' में एक खुलासा किया। किस प्रकार उनकी वाईफ गिन्नी ने उन्हें सिखाया था रोते बच्चों को कैसे चुप करवाना है। उन्होंने ये बात अपने हाल ही के एपिसोड में कही। जब उनके यहां नेहा कक्कड़ तथा रोहनप्रीत बतौर मेहमान की भांति पहुंचे थे। 

कपिल के इस शो में नेहा और रोहनप्रीत ने बहुत एन्जॉय किया। आपको बता दें की कपिल ने नेहा तथा रोहनप्रीत के साथ एक खेल खेला। उन्होंने कपल को एक-एक डॉल दी तथा कहा कि उन्हें ऐसे ट्रीट करना है जैसे वास्तविक बच्चे हों। इसके पश्चात् कपिल ने दोनों से एक प्रश्न किया तथा पूछा कि वो रोते हुए बच्चे को कैसे हंसाएंगे? 

उनके इस व्यवहार को देखकर कपिल ने अपना एक किस्सा साझा किया तथा बताया 'जब उनकी बेटी अनायरा बहुत छोटी थी तथा रोती थीं। तो उन्हें आईडिया नहीं था कैसे चुप कराना है। कपिल ने बताया उनकी वाईफ जल्दी से अनायरा को शांत कराकर हसाने लगती थी। तब उनकी वाईफ गिन्नी ने उन्हें सिखाया कि फनी तथा अजीब फेस बनाकर बच्चे को हंसाया जा सकता है। आपको बता दें की कपिल तथा गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को विवाह किया था तथा 10 दिसबंर 2019 को उन्होंने एक प्यारी सी बेटी अनायरा को जन्म दिया। कपिल की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है। उनके प्रशंसक अपने लाइक्स तथा कमेंटस द्वारा काफी प्यार देते है। 

अली गोनी से प्यार करती हैं जैस्मिन भसीन, खुद किया कबूल

दिव्या की मौत के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी हुआ यह संदेश

कश्मीर से सना खान ने शेयर किया वीडियो, पति बोले- 'बेगम ठंड है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -