सैफ अली खान पर भड़के शक्तिमान, कहा- 'लंकेश कोई गेंद नहीं...'
सैफ अली खान पर भड़के शक्तिमान, कहा- 'लंकेश कोई गेंद नहीं...'
Share:

जल्द ही आने वाली फिल्म आदिपुरुष में अपने किरदार को लेकर बीते दिनों सैफ अली खान ने खुलासा किया था। इस फिल्म में सैफ रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं बीते दिनों ही सैफ अली खान ने कहा था कि उनकी फिल्म में रावण को अच्छे तरीके से दिखाया गया है। उसके बाद उनके इस बयान पर जमकर बवाल हुआ था जिसके बाद उन्होंने माफ़ी मांगी थी। ऐसे में अब हाल ही में उनके बयान पर शक्तिमान और महाभारत के 'भीष्म पितामह' यानी मुकेश खन्ना ने अपना पक्ष रखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)

जी दरअसल उन्होंने सैफ को घेरा है और सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सैफ अली खान के रावण वाले बयान पर कहा कि, 'अभी भी जाने-अनजाने में फिल्मकार फ़िल्मों के तूनीर से हमारे सनातन धर्म और उनके धार्मिक किरदारों पर बाण चलाने से बाज नहीं आ रहे। लक्ष्मी बम फटा नहीं, एक और हमला बोल दिया गया।' इसी के साथ उन्होंने कहा है- 'सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि महाबजट में बनने वाली 'आदिपुरुष' फिल्म में लंकेश रावण का किरदार निभाना उनके लिए बड़ा दिलचस्प रहेगा। उसमें रावण को बुरा नहीं बल्कि मानवीय और एंटरटेनिंग दिखाया गया है। उसे हम दयालु बना देंगे। उसमें सीता हरण को न्यायोचित बताया जाएगा। पता नहीं सैफ को ऐसा क्यों लग रहा है कि ये इतना आसान है।'

वहीं इस वीडियो में उन्होंने कहा कि, 'लंकेश कोई गेंद नहीं जिसे आप जैसा चाहें बल्ला घुमा कर मार दें। इसे मैं उनकी नादानी कहूं या मूर्खता! उन्हें नहीं पता कि वो देश के करोड़ों भारतीयों की आस्था से खेल रहे हैं या फिर ये कि उन्हें पता है फिर भी जान बूझकर बोल रहे हैं, या फिर इसे मैं उन अपने आप को बुद्धिजीवी कहने वाले डायरेक्टर प्रोड्यूसर का दुस्साहस कहूं जो अब भी ऐसी फिल्में बनाने की जुर्रत रखते हैं।' इसके अलावा भी मुकेश खन्ना ने बहुत कुछ कहा है जो आप इस पोस्ट में देख सकते हैं। वैसे अब यह देखना होगा सैफ इस पर क्या कहते हैं।

'देशवासियों को 40 रुपए लीटर मिलना चाहिए पेट्रोल...' अपनी ही पार्टी को भाजपा सांसद सुब्रमण्यम की सलाह

शादी करने जा रहे श्रद्धा कपूर के भाई, इस दिन लेंगे सात फेरे

केंद्र के कृषि कानूनों का उद्देश्य अमीरों को लाभ पहुंचाना है: दिग्विजय सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -