जैस्मिन का बैग कलेक्शन देखकर फटी रह जाएंगी आँखे, बॉयफ्रेंड ने दिखाया खजाना
जैस्मिन का बैग कलेक्शन देखकर फटी रह जाएंगी आँखे, बॉयफ्रेंड ने दिखाया खजाना
Share:

टेलीविज़न के पसंदीदा स्टार कपल अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी फैंस की पसंदीदा है। दोनों की जोड़ी को बिग बॉस में दर्शकों का खूब प्यार मिला। दर्शकों का यही प्यार देख कर दोनों ने अपना यूट्यूब चैनल आरम्भ किया है। प्रशंसकों को इनके वीडियोज काफी पसंद आ रहे हैं। इसलिये अली गोनी ने अब जैस्मिन का खजाना दिखाने का निर्णय लिया है। 

वही हाल ही में अली ने अपने यूट्यूब चैनल पर नया वीडियो साझा किया है। वीडियो में अली, जैस्मिन के महंगे बैग्स का कलेक्शन दिखाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो का आरम्भ अली गोनी करते हैं। तत्पश्चात, वो प्रशंसकों को जैस्मिन के बैग कलेक्शन की झलक दिखाते हैं। जैस्मिन को अपने बैग्स से इतना प्यार है कि उन्होंने इसके लिये विशेष अलमारी बनवाई है। वीडियो में जैस्मिन बताती हैं कि 2015-2016 तक उन्हें लगता था कि महंगे हैंडबैग खरीदना पैसा बर्बाद करने के बराबर है। इसलिये वो एक्सपेंसिव बैग्स नहीं खरीदती थीं। 

जैस्मिन के पास जितने भी बैग है, उसकी एक अलग कहानी है। जैस्मिन ने कोई बैग लंदन से लिया है, तो कोई पेरिस से। वहीं कोई बैग उन्होंने सिंगापुर से लिया है। अली गोनी ने भी बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उन्हें कस्टमाइजड बैग दिया था। अली बोलते हैं कि ये हमेशा महंगे-महंगे बैग लेती है, मगर इस्तेमाल कम करती हैं। जैस्मिन के पास 2-3 लाख से लेकर 5 लाख तक के बैग हैं। जैस्मिन के हिसाब से उनके पास कुल 70-80 लाख रुपए के बैग हैं। वहीं अली ने बताया कि जैस्मिन के पास जितने महंगे बैग हैं, उतने में एक 2BHK फ्लैट आ जाएगा। अब जैस्मिन 25 लाख रुपये का बैग खरीदने का मन बना चुकी हैं। 

3 फुट के इस कंटेस्टेंट ने मचाया बिग बॉस में धमाल, सर्कस में कर चुका है काम

सत्येंद्र जैन ने जमकर उड़ाई जेल के नियमों की धज्जियाँ, अफसरों से थी मिलीभगत- रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासे

'बिग बॉस में सिर्फ फेलियर्स जाते हैं', अशनीर ग्रोवर के बयान से खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -