शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए अमिताभ बच्चन, घबराए फैंस
शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए अमिताभ बच्चन, घबराए फैंस
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ पिछले रविवार एक अनहोनी हो गई। कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग के चलते अमिताभ बच्चन के पैर की नस कट गई। अमिताभ को आनन-फानन में चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उनके पैर से बहते खून को रोकने के लिए टांके लगाए गए। 

रविवार को अमिताभ बच्चन को कौन बनेगा करोड़पति के अगले एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे कि तभी उनके साथ एक दुर्घटना हो गई। दुर्घटना ऐसा थी कि स्वयं अमिताभ भी इस बात पर शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं। अमिताभ के पैर में कट लग गया। अमिताभ बच्चन के पैर के पिछले हिस्से की नस कट गई। जिससे बहुत खून का बहाव हुआ। उपचार के लिए उन्हें चिकित्यालय ले जाया गया। खून का बहाव तेज था, जिसे रोकने के लिए चिकित्सकों को उनके पैर में टांके लगाने पड़े। चिकित्सकों ने उन्हें फिलहाल आराम करने की सलाह दी है। अमिताभ को पैरों पर जोर देने या चलने से भी मना किया गया है। यहां तक कि उन्हें ट्रेडमिल पर भी वॉक करने की अनुमति नहीं है। इस बात की खबर अमिताभ ने स्वयं अपने आधिकारिक ब्लॉग पर दी है। हाल ही में अमिताभ ने अपना 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा- भगवान मेरी मदद करो, मैं बाहर नहीं निकल सकता। 

पिछले दिन ही अमिताभ ने कौन बनेगा करोड़पति के सेट से एक तस्वीर साझा की थी, जहां वो पैर में पट्टी बांधे भागते हुए दिखाई दे रहे थे। इस तस्वीर को पोस्ट कर उन्होंने लिखा था कि- काम करने के लिए जॉगिंग करते हुए, दौड़ते हुए। जोर से जयकार और प्यार के उस क्षितिज में ।। और आपकी प्रार्थना। अमिताभ की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

'सब तो देखा हुआ है, ऐसा क्या नया देख लोगे?', खुद को फीमेल रणवीर सिंह बताकर बोली उर्फी जावेद

दिवाली पर उर्फी जावेद ने उतारे कपड़े, यूजर्स बोले- 'काश...'

राजू श्रीवास्तव को यादकर भावुक हुई पत्नी शिखा, शेयर किया ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -