पहली करोड़पति हिमानी बुंदेला का बड़ा बयान, कहा-
पहली करोड़पति हिमानी बुंदेला का बड़ा बयान, कहा- "मैं इतने पैसों का क्या करुँगी..."
Share:

मशहूर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 13 के नए सीजन में कम से कम एक करोड़ जीतने वाले पहले कंटेस्टेंट की घोषणा हो गई है। अपनी जीत से, दृष्टिबाधित प्रतियोगी ने अपने जैसे विकलांग लोगों के लिए एक प्रशिक्षण संस्थान बनाने की योजना बनाई है।

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 के लिए हिमानी बुंदेला को शो की पहली करोड़पति नामित किया गया है। प्रोमो वीडियो में शो के प्रतिभागी को कम से कम एक करोड़ जीतते और सात करोड़ के सवाल का प्रयास करते देखा गया।

हिमानी ने एक इंटरव्यू में बताया, 'शो में मैंने जितनी भी रकम जीती है, मैं उसका खुलासा नहीं कर सकती। मैं समावेशी कोचिंग शुरू करना चाहता हूं। हमारे पास एक समावेशी विश्वविद्यालय है, लेकिन कोचिंग नहीं। यह प्रतिस्पर्धी उद्देश्यों के लिए होगा जहां विकलांग और सामान्य बच्चे एक साथ अध्ययन करेंगे। हम उन्हें यूपीएससी, सीपीसीएस के लिए तैयार करेंगे। मैंने नेत्रहीन बच्चों को 'मानसिक गणित' सिखाने की भी पहल की। मैं अपने पिता का छोटा व्यवसाय स्थापित करना चाहता हूं जो लॉकडाउन के दौरान पूरी तरह से शून्य हो गया। मैं उस व्यवसाय को फिर से स्थापित करना चाहता हूं ताकि उनका भविष्य सुरक्षित हो सके।"

आरबीआई गवर्नर ने कहा- "भारत में डिजिटल रुपये के लिए परीक्षण दिसंबर तक...."

PUBG के चक्कर में माँ के 10 लाख रुपए उड़ाए, जब डांट पड़ी तो घर छोड़कर भागा 16 साल का लड़का

अफगानिस्तान संकट पर जी-20 की आपात बैठक की मेजबानी करना चाहता है इटली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -