PUBG के चक्कर में माँ के 10 लाख रुपए उड़ाए, जब डांट पड़ी तो घर छोड़कर भागा 16 साल का लड़का
PUBG के चक्कर में माँ के 10 लाख रुपए उड़ाए, जब डांट पड़ी तो घर छोड़कर भागा 16 साल का लड़का
Share:

मुंबई: PUBG खेलने की लत में एक युवक किस हद तक जा सकता है, इसका एक उदाहरण मुंबई के जोगेश्वरी इलाके से सामने आया है. एक नाबालिग लड़के ने अपनी इस लत के लिए मां के बैंक खाते से 10 लाख रुपए उड़ा दिए. जब उसके माता-पिता को इस बात की बहनक लगी, तो उन्होंने लड़के को फटकार लगाई. नाराज होकर सोलह वर्षीय इस लड़के ने घर छोड़ दिया. हालांकि, पुलिस ने अब इस लड़के को खोज लिया है.

जोगेश्वरी पूर्व के दुर्गानगर निवासी दास परिवार ने 25 अगस्त को अपने 16 वर्षीय लड़के की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. लड़का नाबालिग होने के कारण MIDC पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया. मामले की गंभीरता को देखते हुए अपराध शाखा की यूनिट दस के प्रभारी पुलिस निरीक्षक महेश कुमार ठाकुर की अगुवाई में पुलिस टीम ने लड़के की तलाश शुरू की. लड़के के स्वभाव, घर में हुए विवाद की विस्तार से जानकारी लेने के सिलसिले में पुलिस को एक विशेष बात पता चली. पुलिस को पता चला कि लड़के को PUBG खेलने की भयंकर लत लगी हुई थी.

PUBG गेम के लिए ‘आईडी ‘और ‘यूसी’ हासिल करने की आवश्यकता थी. इसके लिए बेटे ने मां के बैंक खाते से 10 लाख रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर कर लिए. जब पैसे खर्च किए जाने की जानकारी माता-पिता को मिली तो उन्होंने अपने बेटे को जमकर लताड़ा. इस फटकार से गुस्से में आकर लड़का घर छोड़कर चला गया. घर छोड़ने से पहले वो एक पत्र लिख कर गया. लेटर में लिखा था, ‘ मैं घर छोड़ कर जा रहा हूं. वापस नहीं आऊंगा.’ लेकिन पुलिस ने उसे ढूंढ निकला और परिवार के हवाले कर दिया .

काबुल अटैक: शरीर पर 11 किलो विस्फोटक बांधकर भीड़ में घुसा था आतंकी, पूरा एयरपोर्ट उड़ाने की थी साजिश

कूनो नेशनल पार्क में बढ़ेगी चीतों की संख्या, पर्यावरण मंत्री से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया

NEET UG 2021: प्रवेश परीक्षा स्थगित करने की मांग करने वाले उम्मीदवारों के लिए जारी हुए नए अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -