रिलीज हुआ कौन बनेगा करोड़पति की शॉर्ट फिल्म का दूसरा पार्ट, देंखे वीडियो

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति की लघु फिल्म का सेकंड पार्ट रिलीज हो गया है। नितेश तिवारी द्वारा डायरेक्टेड तथा लिखित, यह मूवी एक लंबे प्रारूप वाली मूवी की खोज करती है जिसे 3 हिस्सों में प्रस्तुत किया गया है और भाग 2 अब रिलीज हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

ओंकार दास मानिकपुरी के 3-भाग वाले सितारे अपने मंच तथा फिल्म प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। मूवी एक स्थानीय स्पर्श देती है क्योंकि यह प्रामाणिकता को बरकरार रखती है। ओंकार दास मानिकपुरी के 3-भाग वाले स्टार अपने मंच तथा फिल्म प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। मूवी एक स्थानीय स्पर्श देती है क्योंकि यह प्रामाणिकता को बरकरार रखती है। प्रथम भाग से लगातार तारांकित, दूसरा पार्ट वहीं से जारी है जहां से यह ख़त्म हुआ था। यह भाग पहले की भांति ही ऑडियंस को और जानना चाहता है। अपने उपयुक्त बैकगोरंड संगीत एवं विचार के साथ, यह ऑडियंस के दिलों से पूर्ण रूप से जुड़ जाता है।

वही KBC ने हजारों व्यक्तियों को सपने देखने और उसे पूरा करने का अवसर दिया है। इस वर्ष सिर्फ वही है और यह 3-भाग वाली शार्ट मूवी इसे सही ठहराती है। कहानी कहने की अपनी बेदाग शैली के लिए जाने जाने वाले, नितेश तिवारी ने सबसे आशाजनक ढंग से अवधारणा तथा विचार को जीवंत किया है। प्रशंसकों को केबीसी के आगामी सीजन की प्रतीक्षा है। रिपोर्ट्स के अनुसार शो अगस्त के अंतिम सप्ताह में ऑन एयर होगा। बिग बी शीघ्र ही शो की शूटिंग आरम्भ कर देंगे।

अपनी फिल्म 'Lines' को लेकर बोली हिना खान- ये फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है क्योकि...

समंदर किनारे 'कांटा लगा' गर्ल ने गिराईं बिजलियां, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस

राज कुंद्रा केस सामने आते ही बोली यह अदाकारा- 'धोखे से अडल्ट फिल्में बनाते हैं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -