अपनी फिल्म 'Lines' को लेकर बोली हिना खान- ये फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है क्योकि...
अपनी फिल्म 'Lines' को लेकर बोली हिना खान- ये फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है क्योकि...
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा हिना खान अभिनेत्री होने के साथ साथ अब प्रोड्यूसर भी बन गई है। हिना ने एक मशहूर वेबसाइट से चर्चा में अपने प्रोड्यूसर होने के अनुभव को बयां किया। हिना खान ने बताया, मुझे ऐसा लगता है कि बतौर एक्ट्रेस मैं अधिक अच्छी हूं तथा मुझे एक्ट्रेस ही बने रहना है, क्योंकि प्रोड्यूसर के रूप में सिर्फ मेरा नाम ही होता है। मगर बाकि सब चीजें रॉकी ही देखता है तथा संभालता है। मैं सिर्फ कुछ मदद करती हूं। कुछ परियोजनाएं है जिसमें मैं अभिनय करती हूं, मगर कुछ हमारे प्रोजेक्ट्स ऐसे है जो हमने प्रोड्यूस किए हैं। आवश्यक नहीं मैं प्रत्येक प्रोजेक्ट में अभिनय करूं। तो जो भी पोस्ट का काम है वो रॉकी ही देखते है।' 

वही मूवी Lines में हिना खान एक अलग अवतार में दिखाई दी हैं। वहीं उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का भी इस मूवी में बतौर अभिनेता एक रोल है। इस बारे में कहते हुए हिना ने बताया, “जी नहीं इसमें रॉकी का कोई कैमियो नहीं है। उसने सिर्फ 30 सेकेंड का किरदार किया है जो रॉकी को पकड़ कर करवाना पड़ा। वर्ष में हमें सोल्जर नहीं मिल रहा था तो हमने रॉकी को बेहद मनाया तथा उनकी ये भूमिका करवाई। रॉकी कैमरे पर अधिक कम्फर्टेबल नहीं है, यकीनन उन्होंने अच्छे से काम किया तथा वो अच्छे भी लग रहे है।” 

हिना ने आगे बताया, “Lines मूवी मेरे दिल के बेहद ही नजदीक है क्योंकि सबसे पहले मैंने जिस मूवी की शूटिंग आरम्भ की थी, वो यही मूवी की थी। हम चाहते थे कि ये मूवी और कई फिल्म फेस्टिवल्स में जाए मगर कोरोना के कारण हमने 2 वर्ष इसकी रिलीज की प्रतीक्षा की। उसके पश्चात् हमने फैसला लिया कि इसे ओटीटी पर दर्शकों के लिए रिलीज करना चाहिए। इसमें मेरा बेहद ही UNFILTERED रोल है।” 

झींगा केंद्र में हुआ बड़ा हादसा, छह मजदूरों की गई जान

तेलंगाना सरकार ने निजी अस्पतालों को ऑक्सीजन प्लांट लगाने के दिए निर्देश

Google ने जारी की मंथली ट्रांसपैरेंसी रिपोर्ट, हुआ ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -