VIDEO: मनीष पॉल ने उतारी अमिताभ बच्चन की नक़ल, बिग बी ने दी ये प्रतिक्रिया
VIDEO: मनीष पॉल ने उतारी अमिताभ बच्चन की नक़ल, बिग बी ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

टेलीविज़न के चर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' से एक नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमे शो में मशहूर एक्टर और होस्ट मनीष पॉल नजर आ रहे है। इसमें मनीष पॉल को बिग बी की नकल करते हुए दिखाया गया है। ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। फास्टेस्ट फिंगर राउंड के लिए, मनीष पॉल ने अपनी एवं बिग बी की एक फोटो शेयर की। मनीष ने जोर देकर कहा कि वह और बिग बी एक-दूसरे को जानते हैं। वहीं, बिग बी के मंच पर आने पर ऑडियंस ने स्टेंडिंग ओवेशन दिया, जबकि मनीष इससे अनजान रहे। उन्होंने मूवी अग्निपथ से बिग बी के हाथ के हावभाव की नकल की तथा बताया कि ये अंदाज उन्होंने ही अमिताभ बच्चन को सिखाया है। अमिताभ पूरे वक़्त मनीष के पीछे खड़े रहे।

वही मनीष डींगें मारते हुए बोलते हैं, 'प्रतिभा बड़ी है लेकिन कभी घमंड नहीं किया मैंने'। तत्पश्चात, बिग बी ने आखिर में बोलकर सारी बातों पर विराम लगा दिया, कि 'जी जी, मैं बताता हूं आपको, ये सब आप ही ने सिखाया'। यह महसूस करते हुए कि बिग बी ने सब कुछ सुन लिया, मनीष ने न सिर्फ हाथ जोड़कर माफ़ी मांगी, बल्कि उनके पैर छूने के लिए नीचे झुक गए। 

इसके अतिरिक्त एक दूसरे प्रोमो में, मनीष पॉल ने बताया कि बिग बी उनके लिए मनोरंजन जगत में प्रवेश करने के लिए एक बड़ी प्रेरणा थे। फैंसी ड्रेस कॉम्पिटिशन के लिए अमर अकबर एंथनी एवं डॉन से अमिताभ की भूमिकाओं के तौर पर तैयार मनीष की बचपन की फोटोज भी स्क्रीन पर नजर आई। आपको बता दें कि, 'कौन बनेगा करोड़पति 13' शुक्रवार को समाप्त हो रहा है तथा इस सप्ताह प्रत्येक एपिसोड में सेलिब्रिटीज दिखाई देंगे।

एक दूजे के हाथों में हाथ डालकर अंकिता और विक्की ने लिए सात फेरे

अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -