इस हफ्ते 'KBC 13' में मचेगा जबरदस्त हंगामा, ये खास मेहमान करेंगे शिरकत
इस हफ्ते 'KBC 13' में मचेगा जबरदस्त हंगामा, ये खास मेहमान करेंगे शिरकत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 13 में इस ‘शानदार शुक्रवार’ के एपिसोड में जबरदस्त धमाल मचने वाला है। इस बार शानदार शुक्रवार का भाग बनने के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा तथा एक्टर सोनू सूद शो पर आ रहे हैं। इस के चलते कपिल शर्मा एवं सोनू सूद दोनों ही अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देंगे।

वही इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन कॉमेडियन कपिल शर्मा की लेटलतीफी पर उनकी खिंचाई भी करने वाले हैं। इस एपिसोड के दो प्रोमो सोनी चैनल ने अपने इंस्टाग्राम खाते पर साझा किए हैं। एक प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सोनू सूद एवं कपिल शर्मा शो में प्रवेश करते हैं। वहीं बैकग्राउंड में अमिताभ बच्चन का हिट सांग ‘रिमझिम गिरे सावन’ चल रहा होता है तथा ऑडियंस बहुत ही गर्मजोशी के साथ दोनों का बेहतरीन तरीके से स्वागत करते हैं।

तत्पश्चात, कपिल शर्मा की टांग खिंचाई करते हुए अमिताभ बच्चन, कपिल शर्मा से बोलते हैं कि आज आप ठीक समय पर आ गए हैं। आपको हमसे मुलाकात करना था 12 बजे तथा ठीक साढे चार बजे आ गए आप। कपिल शर्मा की लेटलतीफी के चर्चे प्रत्येक तरफ रहते हैं। चार वर्ष पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि कपिल ने अपने शो में अजय देवगन एवं शाहरुख खान को शूटिंग के लिए प्रतीक्षा करवाई थी। इतना ही नहीं, ये भी जानकारी रही हैं कि कपिल, अमिताभ बच्चन के साथ होने वाले एक शूट को रद्द कर चुके हैं। 

NETFLIX यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द मिलेगा ये शानदार फीचर

ISS से चार एस्ट्रोनोट्स लेकर पृथ्वी पर लौटा Spacex, पूरा हुआ 200 दिन का स्पेस मिशन

पाकिस्तान पर भी होगा 'तालिबान' का कब्ज़ा ? आतंकी संगठन के आगे झुकी इमरान सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -