वेदिका की इस तस्वीर पर जमकर भड़के फैंस, सुनाई खरी-खोटी
वेदिका की इस तस्वीर पर जमकर भड़के फैंस, सुनाई खरी-खोटी
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों बहुत ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में नायरा और कार्तिक के बीच जबसे वेदिका ने एंट्री मारी है, तबसे फैंस गुस्से में हैं और इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ''भारी मन लिए नायरा अपने बेटे कैरव के साथ सिंघानिया सदन चली जाएगी और इसी के साथ ही दादी यानि की सुहाषिनी जी वेदिका से अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल तरीके से शुरु करने की गुजारिश करेगी.''

वहीं शो को देखने के बाद आए दिन फैंस वेदिका को सोशल मीडिया के जरिए खरी खोटी सुनाते रहते है, वहीं इसी बीच इन फैंस का खून कुछ ज्यादा ही खौल चुका है. जी दरअसल वेदिका का किरदार अदा करने वाली पंखुरी अवस्थी ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से एक ऐसी तस्वीर को शेयर कर दिया है कि फैंस का गुस्सा सातवें आसमान तक जा पहुंचा है. जी हाँ, आप सभी जानते ही हैं कि शादी के बाद कार्तिक और वेदिका पति पत्नी की तरह साथ नहीं रहते है और ना ही आज तक वेदिका ने नायरा-कार्तिक वाले कमरे में अपने कदम रखे है. वहीं हाल ही में पंखुड़ी यानी वेदिका ने जिस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसे कायरा के कमरे से ही क्लिक किया गया है.

वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस पंखुरी को जमकर ट्रोल कर रहे है और सभी कह रहे है कि वह नायरा और कार्तिक की जिंदगी से दूर चली जाए. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही इस शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने कहा था कि पंखुरी अवस्थी इस सीरियल में कम दिनों के लिए आई है और वह जल्द चली जाएंगी.

अब बोल्ड सीन्स नहीं करेंगी राखी सावंत, कहा- 'मेरे पति को नहीं पसंद...'

'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत बनेंगी श्वेता तिवारी, कहा- 'तीन साल बाद...'

करोड़ों में खेलने भाईजान, बिग बॉस 13 के लिए मिलेगी इतनी फीस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -