CM तीरथ सिंह रावत के 'फटी जींस' वाले बयान पर बोलीं कविता- 'ब्रा स्ट्रैप दिखती है...'
CM तीरथ सिंह रावत के 'फटी जींस' वाले बयान पर बोलीं कविता- 'ब्रा स्ट्रैप दिखती है...'
Share:

टीवी एक्ट्रेस कव‍िता कौश‍िक को आज कौन नहीं जानता। कविता ने हर बार अपने बेहतरीन अंदाज से फैंस का दिल जीता है। कविता को उनके स्टेटमेंट्स के लिए जाना जाता है जो वह बहुत बेबाकी के साथ बोलती हैं। बीते दिनों ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने 'फटी जींस' को लेकर एक बयान दिया था। उनके इस बयान पर कव‍िता ने भी तगड़ा जवाब दिया है। जी दरअसल हाल ही में कव‍िता ने खुले में नहाते पुरुषों की फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ ही कव‍िता ने ट्वीट कर मह‍िलाओं के पहनावे पर रोक-टोक ना करने की भी सलाह दी है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'प्यारे पुरुषों, हम आपको खुले में नहाने की छूट देते हैं बिना आपकी ओर आकर्ष‍ित हुए या आपसे छेड़छाड़ क‍िए। आप भी हमें हमारी Ripped Jeans पहनने दें और अगर हमारी ब्रा स्ट्रैप दिखती है तो उसे दिखने दें! फोटो जनह‍ित में नहीं जारी'। आप देख सकते हैं इस फोटो में नल के पास अंडरव‍ियर पहने नहाते पुरुष नजर आ रहे हैं। कविता के इस पोस्ट को देखते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'बहुत अच्छी बात कही है चंद्रमुखी मैम'। वैसे फटी जींस को लेकर बवाल कम नहीं हो रहा है।

बीते दिनों ही रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या आर धनुष और बाहुबली के कटप्पा यानी सत्यराज की बेटी दिव्या ने भी इस मामले पर रिएक्ट किया था। वहीँ उनसे पहले नव्या नवेली नंदा, जया बच्चन, समेत गुल पनाग ने भी पलटवार किया थी। इन सभी एक्ट्रेसेज के अलावा सिंगर अदनान सामी ने भी इसपर रिएक्ट किया था। बीते दिनों ही उन्होंने फटी शर्ट पहने एक व्यक्त‍ि की फोटो शेयर कर लिखा था- 'अब क्योंकि हम हर बात में इतनी ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं, फिर चाहे हमारा काम हो या ना हो, ऐसे में क्या हम थोड़ी सी चिंता फटी शर्ट की तरफ नहीं दिखा सकते?'

सिद्धार्थ शुक्ला से मिली मोनालिसा, फैंस बोले- 'असली मर्द से मुलाक़ात हो गई'

वीडियो शेयर कर पति रोहित को अनीता हसनंदानी ने दी जन्मदिन की बधाई

अमेरिका के शॉपिंग मॉल में सरफिरे ने की फायरिंग, पुलिस कर्मी समेत कई की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -