सिद्धार्थ शुक्ला से मिली मोनालिसा, फैंस बोले- 'असली मर्द से मुलाक़ात हो गई'
सिद्धार्थ शुक्ला से मिली मोनालिसा, फैंस बोले- 'असली मर्द से मुलाक़ात हो गई'
Share:

भोजपुरी सिनेमा से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में धमाल मचाने वाली सपुरस्टार मोनालिसा की एक तस्वीर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। वैसे मोनालिसा एक ऐसी अदाकारा हैं जो आए दिन अपने सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती ही रहती हैं। अब हाल ही में मोनालिसा ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उनकी यह फोटो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं खुद मोनालिसा ने सिद्धार्थ शुक्ला संग तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'हैंडसम मुंडे के साथ।' इस फोटो में सिद्धार्थ काफी कूल लुक में नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

इस तस्वीर में उन्होंने अपना एक हाथ मोनालिसा की कमर में डाला है और दूसरा जेब में डाला हुआ है। इस समय मोनालिसा की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में सिद्धार्थ ने ब्लैक टी-शर्ट पर शिमरी ब्लेजर डाला हुआ है। इसी के साथ मोनालिसा ने लाल टी-शर्ट को ब्लैक स्कर्ट के साथ कैरी किया है। वैसे फैंस को दोनों की यह तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद एक फैन ने तो यह भी कह दिया कि 'मोनालिसा की मुलाकात असली मर्द से हुई है।' वैसे आप सभी जानते ही होंगे मोनालिसा को सिद्धार्थ शुक्ला बहुत पसंद हैं।

जी दरअसल बिग बॉस के 13वें सीजन के दौरान मोनालिसा ने उनकी खूब तारीफ की थीं। उस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, 'सिद्धार्थ का व्यवहार मेरे पति जैसा है। उन्हें देख मुझे अपने पति की याद आती है।' वहीँ उन्होंने यह भी कहा था, 'विक्रांत सिद्धार्थ शुक्ला की तरह एकदम स्ट्रेट फॉरवर्ड हैं। जो है वह मुंह पर बोलते हैं।' आप सभी जानते ही होंगे मोनालिसा खुद बिग बॉस के 10वें सीजन में नजर आ चुकीं हैं।

वीडियो शेयर कर पति रोहित को अनीता हसनंदानी ने दी जन्मदिन की बधाई

अमेरिका के शॉपिंग मॉल में सरफिरे ने की फायरिंग, पुलिस कर्मी समेत कई की मौत

'थलाइवी' के ट्रेलर रिलीज से पहले कंगना ने जारी किया मोशन पोस्टर, दमदार डायलॉग बोलती आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -