...तो क्या अब इन तस्वीरों से परेशान हुई कविता कौशिक?
...तो क्या अब इन तस्वीरों से परेशान हुई कविता कौशिक?
Share:

टीवी सीरियल 'एफआईआर' में 'चंद्रमुखी चौटाला' का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती हैं. अब हाल ही में कविता ने एक बार फिर तस्वीर शेयर की हैं लेकिन इस बार वह हॉट अंदाज़ में नहीं बल्कि बहुत सिम्पल लुक में नजर आ रही हैं.

खास बात यह हैं कि कविता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में कविता बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. जैसा की आप सभी जानते हैं कि कविता टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने कई शोज में काम किया हैं कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं.

गौरतलब हैं कि कविता अपनी इन हॉट तस्वीरों को लेकर कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं. पिछले बार कविता ने अपने पति रोनित बिस्वास के साथ कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी जो खूब वायरल हुई थी कविता की ये तस्वीर बेहद हॉट थी जिसके चलते लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. हालाँकि कविता ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं.

उनका कहना हैं कि उन्हें इन साब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. बता दे कि कविता न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी हैं उन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैं. वहीं टीवी की दुनिया में कविता अपने किरदार 'चंद्रमुखी चौटाला' बेहद पॉपुलर हैं इस नाम से उन्हें हर कोई जानता हैं.

ये भी पढ़े

टीवी की इस एक्ट्रेस ने पहली बार दिखाया अपना हॉट लुक

बड़े पर्दे पर नाम कमाने के बाद अब छोटे पर्दे की ओर चली रेखा

अपने 'नाग' के कातिलों के मारने के लिए नागिन ने दिखाया रौद्र रूप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -