Bigg Boss 14: कविता कौशिक दूसरी बार बनीं घर की कैप्टन!
Bigg Boss 14: कविता कौशिक दूसरी बार बनीं घर की कैप्टन!
Share:

सलमान खान के लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 14' को इन दिनों जमकर प्यार मिल रहा है। शो में एक के बाद एक कई ट्विस्ट आ रहे हैं जो धमाकेदार है। अब इस समय शो में कैप्टेंसी टास्क को लेकर माहौल गर्म है और सभी कैप्टन बनने की होड़ में लगे हुए हैं। बीते दिनों ही कैप्टेंसी टास्क को बिग बॉस ने रद्द कर दिया था और अब घरवालों को एक नया कैप्टेंसी टास्क दिया गया है लेकिन यहां भी सारे सीन पलट गए हैं। जी दरअसल नए वाले कैप्टेंसी टास्क में केवल पुराने 4 कप्तानों को ही मौका मिला है।

इसका मतलब है कि इसमें केवल एली गोनी, जैस्मिन भसीन, कविता कौशिक और एजाज खान शामिल हैं। आपको याद हो तो बीते एपिसोड में एली गोनी टास्क से बाहर हो गए हैं और एजाज खान का प्रतिनिधित्व कर रहीं पवित्रा पुनिया भी टास्क से आउट हो गईं हैं। अब इस समय टक्कर केवल जैस्मिन भसीन और कविता कौशिक के बीच चल रही है। ऐसे में घर का नया कैप्टन कौन बनेगा, यह आज यानी शुक्रवार को पता चलेगा। वैसे उससे पहले हम आपको बता दें कि कैप्टेंसी टास्क कविता कौशिक ने जीत लिया है। इसी के साथ ही वे सीजन में दूसरी बार घर की कैप्टन बन गई हैं।

वहीं टास्क के बारे में बात करें तो टास्क में राहुल वैद्य को संचालक की जिम्मेदारी दी गई थी और इस टास्क में सभी पूर्व कप्तानों को अलग-अलग बॉक्स में रहना था। सभी बॉक्स में कुछ छेद बने हुए थे, जो कंटेस्टेंट सबसे अधिक देर तक बॉक्स में रहेगा, उसी के सिर घर के नए कैप्टन का ताज सजता है। आपने देखा होगा इस एपिसोड के प्रोमो में जान चिल्लाते नजर आए कि कविता कैप्टन नहीं चाहिए। वैसे अब यह देखना होगा कि कविता अगर कैप्टन बनती हैं तो वह कैसे जान को सबक सिखाती हैं।

दुनिया के स्मार्ट शहरों का लीडर बना इंदौर, वर्ल्ड इकनोमिक फोरम की सूची में शामिल हुआ नाम

सुष्मिता को जन्मदिन पर बेटियों और माँ से मिला यह खास सरप्राइज

एक इंटरव्यू दे और मिल जाएगी AIIMS में सरकारी नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -