सुष्मिता को जन्मदिन पर बेटियों और माँ से मिला यह खास सरप्राइज
सुष्मिता को जन्मदिन पर बेटियों और माँ से मिला यह खास सरप्राइज
Share:

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बीते कल ही अपना 45वां जन्मदिन मनाया है। ऐसे में आज उनके जन्मदिन के फोटोज सामने आये हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल सुष्मिता को उनके जन्मदिन पर उनकी मां और बेटियों अलीषा और रेने से खास सरप्राइज मिला है जिसके फोटोज को एक्ट्रेस ने शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस फोटो में वह ब्लैक कलर के नाइट सूट में बैठी हुई हैं। वैसे इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है- 'आखिरी रात के बारे में… मेरी मां, अलीशा और रेने ने मेरे बर्थडे पर ढेर सारी भावनाएं लेकर आए। यह जानकर अच्छा लगा कि वह समझते हैं मैं कितनी बड़ी हो गई हूं। ढेर सारे प्यार, शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। मेरा बर्थडे कितना सुंदर रहा। आई लव यू।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

वैसे इस तस्वीर में सुष्मिता के बेडरुम में चारो तरफ पिंक और गोल्डन कलर के गुब्बारे लगे हुए हैं। आप देख सकते हैं एक तस्वीर में वह ताली बजाती नजर आ रही हैं और दूसरी में मुस्कारते हुए गुब्बारों को देख रही हैं। वहीं हम आपको यह भी बता दें कि सुष्मिता के जन्मदिन पर उनकी बेटी रेने की शॉर्टफिल्म सुट्टाबाजी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस तरह से रेने बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। उनकी पहली शॉर्ट फिल्म में वह एक ऐसी लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं जिसे लॉकडाउन में अपने माता-पिता के साथ रहने में मुश्किल हो रही है।

वैसे सुष्मिता के बर्थडे पर उनके भाई राजीव सेन ने स्पेशल पोस्ट शेयर करके विश किया था। उन्होंने एक फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था- 'ऐसे ही चमकते रहो, आगे बढ़ते रहो। हमेशा फिट रहो। मेरी सबसे खूबसूरत बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं। भाई आपको बहुत प्यार करता है। चियर्स को रॉकिंग 45।' काम के बारे में बात करें तो आखिरी बार सुष्मिता फिल्म आर्या में नजर आईं थीं।

अली फजल के ट्वीट पर गैल गैडोट ने किया रिप्लाई, फैंस ले रहे मजे

सैमसंग जल्द ही लाने वाला है सबसे सस्ता स्मर्टफ़ोन, जानिए क्या है इसके फीचर्स

पिंक सलवार-कमीज में नजर आईं नागिन एक्ट्रेस सुरभि चंदना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -