कविता कौशिक ने कटवाए बाल, वजह जानकर करेंगे तारीफ
कविता कौशिक ने कटवाए बाल, वजह जानकर करेंगे तारीफ
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की प्रतियोगी कविता कौशिक सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। बिग बॉस 14 के पश्चात् से वह चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं। प्रत्येल मसले पर अपना पक्ष रखने वाली कविता को कई बार ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन इस बार उन्होंने एक नेक काम किया है।

वही कविता कौशिक के लंबे घुंघराले बाल हमेशा से रहे हैं। लेकिन उन्होंने अपने बाल एक नेक काम के लिए दान किए हैं। उनके बालों से कैंसर मरीजों के लिए विग बनाई जाएगी। कविता ने सोशल मीडिया पर इस बात की खबर दी है तथा एक वीडियो साझा किया है। कविता ने सैलून ने अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने कटे हुए बाल अपने हाथ में पकड़े हुए हैं तथा उनके चेहरे पर एक मुस्कुराहट है। कविता ने वीडियो साझा करते हुए लिखा- और ये कैंसर मरीजों के लिए विग बनाने के लिए दान किया है। और मेरा नया लुक? वेट करो यार।

वही कविता के पोस्ट पर स्टार्स ने कमेंट करके उनकी प्रशंसा की है। तनाज ईरानी ने कमेंट किया- वाह क्या बात है। करण खन्ना ने कमेंट किया- तुमने ये पहले ही योजना बना रखी थी। मैं श्योर हूं कि तुम हॉट लगोगी। कविता के पोस्ट पर कई प्रशंसक भी कमेंट कर रहे हैं। उनके इस वीडियो को हजारों यूजर्स देख चुके हैं। कविता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक पोस्ट साझा किया है। उन्होंने लिखा- नर्वस…मगर नए लुक के लिए उत्साहित हूं। इससे मुझे समय प्राप्त होगा तथा फोकस कर पाउंगी अधिक से अधिक प्रोडक्ट पर। केवल बालों की केयर करने के अतिरिक्त।

वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना वीडियो, अंदाज देख फैंस हुए इमोशनल

येलो साड़ी में उर्फी जावेद ने गिराई बिजली, बढ़ी फैंस की धड़कन

'बिग बॉस 15' के फैंस को बड़ा झटका, जल्द बंद होगा शो!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -