बहुत खूबसूरत हो चुकीं हैं 'एफआईआर' की इंस्पेक्टर चन्द्रमुखी चौटाला
बहुत खूबसूरत हो चुकीं हैं 'एफआईआर' की इंस्पेक्टर चन्द्रमुखी चौटाला
Share:

लगातार अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बना रहीं कविता कौशिक ने एक बार फिर सनसनी मचा दी है. जी हाँ, एक बार फिर से टीवी की इस सेक्सी स्टार ने अपनी सारी हदें पार कर दी हैं वैसे ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है बल्कि इससे पहले भी वह कई बार ऐसा कर चुकीं हैं. 'एफआईआर' की तेज तर्रार हरियाणवी इंस्पेक्टर चन्द्रमुखी चौटाला इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं हैं.

 

वह कभी सिंगल तो कभी पति के साथ इंस्टाग्राम पर हॉट होती रहती हैं. कविता कौशिक का इंस्टाग्राम बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है जो आप देख सकते हैं. वहीं इस बार वह बिकिनी में योगा करती हुई नजर आ रही हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Beauty lies in the eyes of the beholder and vulgarity in the mind of the dirty . Quite simple इस पोज में कविता कौशिक अपने बॅाडी और योगा की खूबी को दिखा रही हैं और यकीन मानिए ये तस्वीरें देखने के बाद आपका नजर हटाना मुश्किल हो जाएगा यह वाकई में सेक्सी और हॉट हैं.

आपको बता दें कि कविता फिलहाल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपना फोकस बनाए हुए हैं और वह पंजाबी मूवीज में काम कर रहीं हैं. आपको बता दें कि कविता कौशिक ने जनवरी 2017 में अपने दोस्त रोनित बिस्वास के साथ शादी की थी और अब दोनों को अक्सर ही हॉट अंदाज में देखा जाता है.

ख़ास अंदाज में टीवी कपल ने दी एक-दूजे को शादी की दूसरी सालगिरह की बधाई

ठंड का मौसम पसंद करती है ये एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीर

फैंस ने दी इस एक्ट्रेस को दूसरी शादी की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -